1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kumar vishwas remembers pankaj tripathi aka kaleen bhaiya of mirzapur as students shout kumar bhaiya beautiful viral video div

VIDEO : लोगों ने लगाए 'लाल फूल नीला फूल, कुमार भैया ब्यूटीफ़ुल' के नारे, तो कुमार विश्वास को याद आए मिर्जापुर के पंकज त्रिपाठी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kumar Vishwas Video
Kumar Vishwas Video
instagram

Kumar Vishwas Video : डॉ कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) देश के जाने-माने हिंदी कवि हैं. वह अपनी रचनाओं के लिए देश-दुनिया में फेमस हैं. कुमार विश्वास के कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं. कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिला उनके एक कार्यक्रम में. वो लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल हुए थे, जहां वहां के युवाओं ने उनके लिए तारीफ में कुछ ऐसा कह दिया कि, उन्हें वेब सीरीज मिर्जापुर के पंकज त्रिपाठी याद आ गए.

दरअसल, कुमार विश्वास लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में सारे छात्रों को अपनी कविताओं से खूब इंटरटेन किया. वहीं, शो के अंत में वहां के युवाओं ने उनकी खूब तारीफ की और उनके लिए 'कुमार भैया ब्यूटीफ़ुल' जैसे नारे लगाए. कुमार विश्वास ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर कर वो लिखते है, मुझ जैसे सामान्य नाक-नक़्श वाले सांवले के लिए आज के कार्यक्रम में जब लखनऊ विश्वविद्यालय के युवाओं ने “कुमार भैया ब्यूटीफ़ुल” के नारे लगाए तो मुझे मिर्ज़ापुर वाले पंकज त्रिपाठी बहुत याद आए. आप वीडियो में 'लाल फूल नीला फूल, कुमार भैया ब्यूटीफ़ुल' ऐसा साफ सुन सकते है. वहीं, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे है.

गौरतलब है कि अब तक के सबसे जबरदस्त वेब सीरीज में से एक ‘मिर्ज़ापुर 2’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है. इसमें पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया है, जो फैंस को बेहद पसन्द है. मिर्जापुर के में कालीन भैया के डायलॉग लोगों को बखूबी याद है. इनमें से सबसे ज्यादा फेमस उनके द्वारा बोले गए डायलॉग 'डर की यही दिक्कत है कि कभी भी खत्म हो सकता है' और 'इज्जत नहीं करते हैं… डरते हैं सब' लोगों को बेहद पसन्द आया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें