1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan visits shahrukh khan video sunil shetty pooja bhatt support actor after aryan khan arrest in drugs case dvy

आर्यन खान के गिरफ्तारी के बाद सलमान खान पहुंचे शाहरुख खान से मिलने, इन सेलेब्स ने भी किया किंग खान का सपोर्ट

ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान रविवार से ही चर्चा में बने हुए है. आर्यन के गिरफ्तारी के बाद सलमान खान किंग खान को सपोर्ट करते हुए दिखे.सलमान शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान से मिलने उनके घर सलमान खान पहुंचे
शाहरुख खान से मिलने उनके घर सलमान खान पहुंचे
instagram

रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. आर्यन के गिरफ्तार होने के बाद से ही शाहरुख के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए. इसमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का भी नाम शामिल हैं. सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो किंग खान से मिलने आए.

सलमान खान मन्नत के बाहर हुए स्पॉट

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. वीडियो में सलमान खान अपनी कार के अंदर बैठे नजर आए. वह अपने रेंज रोवर की अगली सीट पर बैठे थे. कैजुअल टी-शर्ट और एक काली टोपी में भाईजान दिखे. सुल्तान एक्टर मन्नत के बाहर जमा मीडिया कर्मियों को अपनी कार के अंदर जाने के लिए रास्ता बनाने के लिए इशारा करते दिखे.

पूजा भट्ट ने कही ये बात

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी शाहरुख का सपोर्ट करते दिखी. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, ‘शाहरुख मैं आपके साथ खड़ी हूं. ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है लेकिन मैं ऐसा कर रही हूं, यह भी गुजर जाएगा.‘ बता दें शाहरुख और पूजा फिल्म चाहत में काम कर चुकी हैं.

सुनील शेट्टी का रिएक्शन

इसके अलावा सबसे पहले इसपर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की तरफ से रिएक्शन आया था. सुनील ने कहा था कि जिस भी जगह रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ लिया जाता है. हम ऐसा अनुमान लगाते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स लिया, उस बच्चे ने ड्रग्स लिया. मुझे लगता है कि प्रोसेस जारी है, तो उसको वैसे ही रखते हैं और उस बच्चों को सांस लेने की जगह देते हैं. जब हमारी इंडस्ट्री में कुछ भी होता है तो मीडिया एक दम से टूट पड़ती है.

गौरतलब है कि आर्यन खान के अलावा एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया है. वहीं, फिल्मफेयर के एक ट्वीट के अनुसार, एनसीबी ने आर्यन खान की पुलिस हिरासत नहीं बढ़ाने का फैसला किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें