1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan reply to world champion nikhat zareen tweet says keep punching like my hero sylvester stallone dvy

Nikhat Zareen के ट्वीट पर सलमान खान का आया जवाब, कहा-मेरे हीरो Sylvester Stallone की तरह मुक्के मारते रहो

निखत जरीन से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या सलमान भाई ने उन्हें अभी तक बधाई दी. इसपर निखत ने तुरन्त कहा, "कौन भाई? आपका भाई? मैंने कभी भाई नहीं कहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan and nikhat zareen
salman khan and nikhat zareen
instagram

Salman Khan On Nikhat Zareen: विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में निखत जरीन के गोल्ड मेडल जीतते ही सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. निखत को बॉलीवुड स्टार में अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा से भी शुभकामनाएं मिली हैं. सलमान खान ने भी उन्हें बधाई दी. साथ ही उनके लिए ट्वीट पर रिप्लाई किया.

निखत जरीन ने सलमान खान को कहा जान

दरअसल, निखत जरीन ने एनडीटीवी से बात में सलमान खान को अपनी जान बताया था. जब उनसे पूछा गया कि क्या सलमान भाई ने उन्हें अभी तक बधाई दी. इसपर निखत ने तुरन्त कहा, "कौन भाई? आपका भाई? मैंने कभी भाई नहीं कहा. मैंने उन्हें कभी 'भाई' नहीं कहा. लोगों का भाई होगा वो, मेरी तो जान है.

निखत जरीन, सलमान की फैन

निखत जरीन ने आगे इस इंटरव्यू में कहा कि, सलमान खान की मैं बहुत बड़ी फैन हूं. उनसे मिलना मेरा सपना है. मेरा एकमात्र सपना पहले ओलंपिक पदक जीतना है और फिर मुंबई में उनसे मिलना है. इस वीडियो को उन्होंने ट्वीटर पर शेयर कर निखत को बधाई दी. एक्टर ने उन्हें टैग कर लिखा, इस गोल्ड के लिए निखत पर बधाई.

निखत जरीन का ट्वीट

सलमान खान के इस ट्वीट पर निखत जरीन ने कमेंट कर लिखा, एक डाई हार्ड फैन गर्ल होने के नाते यह मेरा सपना है जो सच हो गया है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे. मैं बहुत खुश हूं. मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में बसा लूंगी.

'मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह...'

निखत जरीन के इस ट्वीट पर सलमान खान ने रिप्लाई किया. सलमान ने लिखा, बस मुझे मत मारना. ढेर सारा प्यार.. जो कर रहे हो वो करते रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह मुक्के मारते रहो. भाईजान का ये ट्वीट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें