23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PM मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ

पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप द्वीप समूह के दौरे पर गए थे. इस दौरान पीएम ने वहां की खूबसूरती के बारे में बताया. जिसके बाद से इस यात्रा पर मालदीव की एक मंत्री ने प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसके विरोध में कई बॉलीवुड सेलेब्स उतर गए और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया.

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 8

पीएम नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर मालदीव के सांसद की पोस्ट पर विवाद के बीच कंगना रनौत ने लिखा, अधिकांश लोगों के लिए पर्यटन केवल गंदी विलासिता नहीं है, बल्कि यह प्रकृति की खोज, स्रोत के साथ संरेखण और सबसे बढ़कर अछूते समुद्र तटों की कच्ची, अछूती सुंदरता का अनुभव और आनंद लेना है…”

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 9

अमिताभ बच्चन ने एक नई पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ मालदीव के मंत्रियों की टिप्पणियों पर कटाक्ष किया. उन्होंने वीरेंद्र सहवाग की पोस्ट पर रिएक्ट कर लिखा, वीरू पाजी…यह बहुत प्रासंगिक है और हमारी धरती की सही भावना के अनुरूप है… हमारे अपने लोग सबसे अच्छे हैं.. मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे आश्चर्यजनक रूप से सुंदर स्थान हैं .. आश्चर्यजनक पानी के समुद्र तट और पानी के नीचे का अनुभव है बिल्कुल अविश्वसनीय..हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिये. जय हिन्द

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 10

अक्षय कुमार का लक्षद्वीप को लेकर ट्वीट किया, मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां की गईं. आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश के बारे में बोल रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं. लेकिन, हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है. आइए हम भारतीय द्वीपों की खोज करें और निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करेंगे.

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 11

सलमान खान ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए अपने एक्स पर लिखा, लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं.

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 12

जॉन अब्राहम ने लक्षद्वीप की तसवीरें शेयर कर लिखा, अद्भुत भारतीय आतिथ्य, “अतिथि देवो भव” के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ. लक्षद्वीप जाने लायक जगह है.

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 13

श्रद्धा कपूर ने लिखा, ये सभी तसवीरें और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं, लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और तटरेखाएं हैं, जो स्थानीय संस्कृति से समृद्ध हैं, मैं एक आवेगपूर्ण छुट्टी बुक करने की कगार पर हूं. इस साल, क्यों नहीं #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड्स.

Undefined
Pm मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, अमिताभ बच्चन, अक्षय से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ 14

सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, सिंधुदुर्ग में मेरा 50वां जन्मदिन मनाए हुए 250 से अधिक दिन हो गए हैं. तटीय शहर हमें वह सब कुछ प्रदान करता था जो हम चाहते थे, और भी बहुत कुछ. अद्भुत आतिथ्य के साथ भव्य स्थान हमारे लिए यादों का खजाना छोड़ गए. भारत को सुंदर समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों का आशीर्वाद प्राप्त है.

Also Read: पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा से क्यों भड़का मालदीव? जानें यहां
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें