1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saba ali khan shares childhood photo of saif ali khan fans said fathers photo copy is taimur slt

मां शर्मिला टैगौर के साथ दिखे नन्हें सैफ, फैंस बोले पापा की फोटो कॉपी हैं तैमूर

अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान एक बार फिर से एक फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां शर्मिला टैगौर के साथ नन्हें सैफ की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सबा अली खान ने सैफ की फोटा की शेयर
सबा अली खान ने सैफ की फोटा की शेयर
instagram

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने बॉलीवूड से जरूर दूरी बनाकर रखी हो, लेकिन सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने परिवार से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. हाल ही में एक बार फिर से सबा अली खान ने अपने भाई सैफ के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जो पैंस को तैमूर की याद दिला रहा है. फैंस इस तस्वीर को देखकर कन्फ्यूज हो रहे हैं, कि यह तैमूर है या सैफ.

सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक फोटा शेयर की है. जिसमें नन्हें सैफ अपनी मां और लेजेन्ड्री एक्ट्रेस शर्मिला टेगौर की गोद में बैठे हुए हैं. इस दौरान सैफ के चेहरे पर एक प्यारी से मुस्कान दिखाई दे रही हैं. यह एक एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है.

सबा अली खान ने इसे शेयर कर एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा, 'मां और बेटा, एक साथ फ्रेम में..हमेशा के लिए.' इस कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर किया. सैफ की इस तस्वीर को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

इस फोटो के पोस्ट होते ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स तैमूर को सैफ की कॉपी बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'तैमूर सैफ की कॉपी हैं,' तो दूसरे फैन ने लिखा 'सैफ बिल्कुल टिम की तरह दिख रहे हैं', एक और फैन ने लिखा कि, 'हमें लगता था कि तैमूर अपनी मां करीना कपूर की वजह से क्यूट हैं लेकिन वो अपने पिता की कॉपी लग रहे हैं'.

आपको बता दें कि तैमूर अली खान जन्म से ही एक स्टॉर किड बन गए हैं. उनके हर एक फोटो पर फैंस दिल छिड़कते हैं. फैस तैमूर की क्यूटनेस के कायल है, इसलिए जब भी करीना या फिर सैफ कोई पोटो डालते है, तो फैंस अपना प्यार बरसाने से पीछे नहीं हटते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें