25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rhea Chakraborty Birthday: अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के लिए दिया ऑडिशन, लेकिन करना पड़ा रिजेक्शन का सामना

Rhea Chakraborty Birthday: रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री की वाह एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए चर्चे में रही. आज वह अपना 32वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं.

Rhea Chakraborty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 1 जुलाई, 1992 को बेंगलुरू के बंगाली परिवार में जन्मी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, एक आर्मी ऑफिसर हैं. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा शायद ही रिया के फैंस को पता होगा कि वह टीवी शोज में भी काम कर चुकी है. दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2009 में एमटीवी इंडिया की टीवीएस स्कूटी टीन दिवा से एक कंटेस्टेंट के रूप में की थी. इस कांटेस्ट में वह फर्स्ट रनर अप भी रहीं. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा कई विवादों को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

अनुष्का शर्मा की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था

रिया चक्रवर्ती ने एमटीवी के कई टीवी शोज भी होस्ट किए. इसके बाद उन्होंने अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए ऑडिशन भी दिया था.  हालांकि, वह इस ऑडिशन में रिजेक्ट हो गई थी. रिया ने इसके बाद कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया लेकिन वह असफल रही, जिसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया. और साल 2012 में आई तेलुगू फिल्म ‘तुनीगा तुनीगा’ में नजर आई.

Also Read Roadies 19: रिया चक्रवर्ती-प्रिंस नरूला के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, गुस्से में एक्ट्रेस बोलीं- आवाज नीचे…

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

‘तुनीगा तुनिगा’ फिल्म को करने के 1 साल बाद ही, उन्हें बॉलीवुड डेब्यू करने का मौका मिला. दरअसल, रिया ने बॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘मेरे डैड की मारुती’ से कदम रखा. इस फिल्म के बाद उन्होने साल 2014 की चारुदत्त आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सोनाली केबल’ में काम किया. हालांकि यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए.

किन-किन विवादों में घिरी रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती फिल्मी करियर से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर चर्चे में रही हैं. दरअसल, रिया दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी. सुशांत की मौत के बाद रिया ड्रग केस में साल 2020 में गिरफ्तार हो चुकी हैं. यहां तक की उन पर महेश भट्ट के साथ गलत संबंध होने के आरोप भी लग चुके हैं, जिसे साफ करते हुए उन्होंने कहा कि महेश भट्ट उनके लिए उनके पिता समान हैं.

Also Read Rhea Chakraborty ने जेल में 28 दिन कैसे बिताए थे? तीन साल बाद एक्ट्रेस बोली- ये ऐसी चीज है जो आपको पूरी तरह…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें