1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranveer singh film 83 in legal trouble uae financer company filed cheating complaint against makers details dvy

Ranveer Singh film 83: रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ के निर्माताओं के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज

रणवीर सिंह की फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इसे देखने के लिए बेताब है. इस बीच फिल्म के निर्माताओं पर यूएई फाइनेंसर कंपनी ने धोखाधड़ी का शिकायत दर्ज कराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranveer Singh film 83
Ranveer Singh film 83
instagram

Ranveer Singh film 83: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म '83' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मूवी में रणवीर, कपिल देव का रोल प्ले करते दिखेंगे. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म मुश्किल में फंसती नजर आ रही है. संयुक्त अरब अमीरात की फाइनेंसर कंपनी ने ’83’ के निर्माताओं के खिलाफ यहां के मेजिस्ट्रेट की अदालत में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है.

फिल्म के निर्देशक कबीर सिंह हैं और दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी रोमी का रोल निभाया हैं. इसके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, हार्डी सांधु, जतिन सरना, ऐमी विर्क जैसे स्टार्स हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्यूचर रिसोर्स FZE ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटयन मजिस्ट्रेट की अदालत का रुख किया है. शिकायतकर्ता ने कथित तौर पर साजिश रचने और फिल्म निर्माण के प्रकिया में उन्हें धोखादेना का आरोप लगया है.

फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ भारतीय दंड सहिता की धारा 406, 420 और 120 बी के तहत कार्रवाई की मांग की है. शिकायत में विब्री मीडिया और उसके निदेशकों का नाम भी शामिल है. अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से दायर शिकायत में दावा किया गया है कि आरोपी ने फिल्म "83" का निर्माण और शिकायतकर्ताओं को फिल्म के अधिकार देने में धोखाधड़ी की.

गौरतलब है कि फिल्म '83' हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. ये फिल्म साल 83 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट विश्व कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म का गाना पहला गाना ‘लहरा दो’ कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जो देशभक्ति से पूरा भरा हुआ है. ये सॉन्ग फैंस को काफी पसन्द आया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें