1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ram gopal verma take a dig on sanjay gupta mambai saga say this shor machega song emran hashmi john abraham sry

तो क्या D Company है असली Mumbai Saga, संजय गुप्ता की फिल्म को लेकर Ram Gopal Varma ने कही बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामगोपाल वर्मा ने संजय गुप्ता की मुंबई सागा बारे में कही ये बात
रामगोपाल वर्मा ने संजय गुप्ता की मुंबई सागा बारे में कही ये बात
Instagram

निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म डी कंपनी का ट्रेलर लांच कर दिया है. इस फिल्म में एक बार फिर से मुंबई के गैंगस्टर्स की कहानी को दर्शाया जाएगा. इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा ने अपनी कई फिल्मों में मुंबई में हुए गैंग वॉर की कहानी दिखाई है और इस फिल्म में भी कुछ ऐसी ही दिलचस्प कहानी होगी. बता दें इससे पहले निखिल आडवाणी डी डे नामक एक फिल्म बना चुके हैं. इसमें ऋषि कपूर ने आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाई थी.

संजय गुप्ता के मुंबई सागा से डी कंपनी की तुलना होने पर रामू ने कही ये बात

बॉलीवुड हंगामा में दिए गए एक इंटरव्यू में रामगोपाल वर्मा से पूछा गया कि आपकी डी कंपनी संजय गुप्ता की मुंबई सागा की झलक नजर आ रही है, तो उन्होंने जवाब दिया मुझे स्पष्ट रूप से पता नहीं है कि मुंबई सागा किस बारे में है, लेकिन मैं कह सकता हूं कि डी कंपनी असली मुंबई सागा है. आपको बता दें पिछले हफ्ते ही संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर लांच किया गया है, जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. ट्रेलर में उनके हिस्से डायलॉग्स भी काफी अच्छे आए हैं. वो कहते हैं- सवाल ये नहीं कि अमर्त्य मरेगा. सवाल ये है कि मैं 10 करोड़ा का करुंगा क्या? इस फिल्म की कहानी 80 के दशक की है जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) एक गैंगस्टर के रोल में हैं.

हाल ही में रिलीज हुई है राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म

हाल ही में राम गोपाल वर्मा की हॉरर फिल्म '12ओ क्लॉक' रिलीज हुई है. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती एक सायकायट्रिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. मिथुन के अलावा फ्लोरा सैनी और मानव कौल भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं.

Mumbai Saga का नया पोस्टर हुआ लांच

सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही मुंबई सागा का नया पोस्टर लांच किया गया है. इस पोस्टर में इमरान हाशमी, जॉन अब्राहम, सुनील शेट्टी और महेश मांजरेकर नजर आ रहे हैं. फिल्म का इस पोस्टर में इसका स्केल देखा जा सकता है. संजय गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत आतिश:फील द फायर से की थी. उसके बाद उन्होंने फिल्मों की पटकथा लिखना शुरू कर दिया. उन्होंने हिंदी सिनेमा कि कई बेहतरीन फिल्मों निर्माण-निर्देशन किया है. संजय गुप्ता ने पहले भी कांटे, प्लान, मुसाफिर, शूटआउट एट वडाला जैसी गैंगस्टर ड्रामा फिल्मों का निर्देशन किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें