1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raksha bandhan vs laal singh chaddha these big bollywood clashes in 2022 list bud

Box Office Clash 2022: इस साल बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी ये बड़ी फिल्में, इन मूवीज के नाम लिस्ट में शामिल

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं यह फिल्म आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Raksha Bandhan vs Laal Singh Chaddha
Raksha Bandhan vs Laal Singh Chaddha
instagram

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं यह फिल्म आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी. इसके अलावा लिस्ट में कई फिल्में हैं जो सिने पर्दे पर एकदूसरे को टक्कर देगी. यह वाकई शानदार होनेवाला है जब दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बॉक्स ऑफिस पर एकदूसरे संग भिड़ेगी. यहां देखें लिस्ट...

रक्षाबंधन V/S लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के पारिवारिक ड्रामा रक्षा बंधन के साथ क्लैश करेगी. इसे सबसे बड़ी क्लैश कहा जाता है. लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स के कई ऑस्कर विजेता फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट चार साल बाद अपनी फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं. वहीं अक्षय का लक्ष्य सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे के दो बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों के साथ अपने करियर में वापसी करना है.

थैंक गॉड V/S राम सेतु

24 अक्टूबर को अक्षय कुमार एक और फिल्म राम सेतु लेकर सिनेमाघरों में उतरेंगे. एक्शन-एडवेंचर ड्रामा इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी थैंक गॉड भी दिवाली 2022 के त्योहारी मौके पर रिलीज होगी.

सर्कस V/S गणपथ V/S मेरी क्रिसमस

क्रिसमस 2022 सिनेप्रेमियों के लिए ट्रिपल ट्रीट होगा. इस दिन तीन बड़ी हिंदी फिल्में 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं. रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी गुलजार की क्लासिक हिट अंगूर पर आधारित अपनी कॉमेडी सर्कस के साथ पहुंचेंगे. श्रीराम राघवन की कैटरीना कैफ और तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ अपनी सस्पेंस थ्रिलर मेरी क्रिसमस के साथ धमाका करेंगे. टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के बाद विकास बहल की डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर गणपथ के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं.

विक्रम वेधा V/S Ponniyin Selvan: I

पुष्कर गायत्री ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने के लिए तैयारी हैं. वहीं मणिरत्नम ने अपने ऐतिहासिक पोन्नियिन सेलवन: आई या पीएस: 1 को ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम अभिनीत को बड़े पैमाने पर प्रस्तुत किया. 30 सितंबर को दोनों फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. विक्रम वेधा इसी नाम से अपनी तमिल सुपरहिट की आधिकारिक रीमेक है.

मिस्टर एंड मिसेज माही V/S तेजस

इस दशहरे पर बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर और कंगना रनौत की भिड़ंत होगी. जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही, कंगना रनौत की तेजस के साथ टकराने के लिए पूरी तरह तैयार है. बता दें कि धाकड़ अभिनेत्री भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती हैं.

दृश्यम 2 V/S भीड़

2015 में रिलीज़ हुई अजय देवगन और तब्बू की बहुप्रतीक्षित सस्पेंस ड्रामा की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी दृश्यम 2 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत अनुभव सिन्हा की राजनीतिक थ्रिलर भीड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें