1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakhi sawant angry on kangana ranaut for her comment on salman khan bigg boss says this about lock up dvy

राखी सावंत ने लगाई Kangana Ranaut को फटकार, कहा Salman Khan ही इतने समय से...

लॉक अप के लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत और एकता कपूर साथ आए थे. इस दौरान कंगना सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस का इनडायरेक्टली मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था, ये आपके भाई का घर नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi Sawant and Kangana Ranaut
Rakhi Sawant and Kangana Ranaut
instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आगामी रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में अबतक निशा रावल और मुनव्वर फारूकी की इंट्री तय हो गई है. अब इसमें बाकी कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा होना बचा हुआ है. इस बीच राखी सावंत ने कंगना द्वारा सलमान खान के शो बिग बॉस पर चुटकी लेने पर नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, लॉक अप के लॉन्च इवेंट में कंगना रनौत और एकता कपूर साथ आए थे. इस दौरान कंगना सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस का इनडायरेक्टली मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था, ये आपके भाई का घर नहीं है. इसपर राखी सांवत ने कंगना को उनकी टिप्पणी के लिए फटकार लगाई है.

राखी सावंत ने कंगना को लेकर कही ये बात

Lehren.com द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में राखी से पूछा गया कि क्या वह कंगना के शो का हिस्सा बनना चाहेंगी. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया. "मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने कहा- 'ये तुम्हारे भाई का घर नहीं है. आगे उन्होंने कहा, बहन, सुनो, इतने समय से भाई ही शो चला रहे है. तुम्हारे में दम है एक शो चला के दिखाओ. भाई पिछले 15 सीजन से शो चला रहे है. भाई में बहुत दम है. बहन में दम नहीं है.

लॉक अप में भाग लेगी राखी?

वहीं, जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वह लॉक अप में भाग लेना चाहेंगी. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं एकता कपूर की फैन हूं और में एकता कपूर के लिए जाना चाहूंगी, ना की कंगना रनौत के लिए. बता दें कि कंगना रनौत का शो 27 फरवरी को एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर टेलीकास्ट होगा.

लॉक अप में कैद होंगे ये दो कंटेस्टेंट

कंगना रनौत के शो लॉक अप में दो कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. इसमें टीवी एक्ट्रेस निशा रावल है और दूसरे कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी है. हालांकि जल्द ही अन्य कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ जाएगा. शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें