1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. preity zinta shares pic of twins jai and gia goodenough on their first mothers day 2022 bud

Mother's Day 2022: प्रीति जिंटा ने शेयर की जुड़वां बच्चों की ये प्यारी तसवीर, मां पर भी लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने रविवार को अपने जुड़वां बच्चों की झलक दिखाई. यह मौका वाकई बेहद खास है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Preity Zinta mother jai and Gia
Preity Zinta mother jai and Gia
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने रविवार को अपने जुड़वां बच्चों की झलक दिखाई. यह मौका वाकई बेहद खास है क्योंकि तसवीरों में उनकी मां भी नजर आ रही हैं. इस तसवीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं.

दोनों बच्चों की दिखाई झलक

इस तसवीर में प्रीति जिंटा अपनी मां नीलप्रभा जिंटा और उनके जुड़वां बच्चों - बेटे जय जिंटा गुडएनफ और बेटी जिया जिंटा गुडएनफ के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने बच्चों का पहला मदर्स डे एक साथ मनाया. प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर साझा की है जिसमें उन्होंने जिया को गले लगा रखा है, जबकि नीलप्रभा ने जय को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. फोटो खिंचवाने के लिए प्रीति और नीलप्रभा मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

अब मैं इसे समझने लगी हूं

तसवीर को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, "मुझे कभी समझ नहीं आया कि मेरी मां ने मुझे इतना क्यों बुलाया, मेरे बारे में लगातार चिंतित थी और मेरा ठिकाना जानना चाहती थी, जैसा कि मैंने एक किशोरी और एक वयस्क के रूप में दुनिया भर में मां बनने तक का आनंद लिया. अब मैं इसे समझने लगी हूं. पहले खुद के बारे में सोचने से, अपने बच्चों को पहले रखना सीखने तक, मैं यह समझने लगी हूं कि मातृत्व क्या है. यह सुंदर, सशक्त और थोड़ा डरावना है. मुझे आशा है कि मेरे बच्चे मेरी तुलना में अधिक संवेदनशील हैं. मैं अपनी मां की तरह थी."

पोस्ट के आखिर में कही ये बात

उन्होंने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा, "चाहे जो भी हो, मैं अपने बच्चों से अधिक प्यार करना और सभी माताओं की तरह कम उम्मीद करना सीखूंगी और वह सब कुछ करूंगी जो मैं कर सकती हूं, ताकि वे बड़े होकर खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनें. सभी माताओं को हैप्पी मदर्स डे - आज, कल और हर दिन." बता दें कि फोटो में प्रीति ने रस्ट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं जबकि उनकी मां ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है. जिया ने व्हाइट और पिंक कलर की फ्रॉक पहन रखी है जबकि जय ने प्लेड पोशाक पहनी है. उन्होंने मुंबई में अपने घर के अंदर पोज दिया.

पिछले साल नवंबर में सेरोगेसी से मां बनीं थी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि, पिछले नवंबर में प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ ने सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल बहुत आभार और इतने प्यार से भर गए हैं. जैसा कि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत करते हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें