1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari lesson from her earlier mistake if she is spotted with ibrahim ali khan see reaction video bud

पलक तिवारी ने अपनी पहले वाली गलती से लिया सबक, इब्राहिम संग हुईं स्पॉट तो दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अच्छे दोस्त हैं और यह बात अब किसी से छुपी भी नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Palak Tiwari
Palak Tiwari
instagram

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अच्छे दोस्त हैं और यह बात अब किसी से छुपी भी नहीं है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. शनिवार की रात दोनों स्टार किड्स अपने दोस्तों के साथ डिनर पर निकले. बाद में पैपराज़ी ने मुंबई में रेस्तरां से बाहर निकलते हुए उनकी तसवीरें क्लिक की. अब इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे विरल भशनी ने शेयर किया है.

पलक तिवारी ने दिया ऐसा रिएक्शन

इससे पहले जब पलक और इब्राहिम के आउटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था तो पलक ने अपना चेहरा छिपा लिया था और वो गाड़ी में भी कैमरे से बचने के लिए अपना चेहरा छिपा लिया था, जिसके बाद दोनों की अफेयर की अफवाहों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. इस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था. लेकिन इस बार उन्होंने पैपराजी को धन्यवाद दिया और मुस्कुराते हुए उन्हें बॉय कहने के बाद गाड़ी में बैठी. कई यूजर्स उनसे कमेंट में पूछ रहे हैं कि पहले मुंह क्यों छुपाया था.

इब्राहिम की तारीफ कर रहे फैंस

इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स इब्राहिम की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सैफ के बेटे इब्राहिम जमीन से जुड़ें शख्स है. उनका बिहेव बहुत अच्छा है. एक और यूजर ने लिखा, इब्राहिम में कोई एटीट्यूड नहीं है. उनकी मां अमृता ने उन्हें अच्छी परवरिश दी है. एक और यूजर ने लिखा, इब्राहिम की स्माइल कमाल की है. वो हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहे हैं.

इस वजह से छुपाया था चेहरा

हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में पलक ने खुलासाकिया था कि उन्होंने अपना चेहरा क्यों छिपाया था. उन्होंने कहा, "उस रात मैंने मां श्वेता तिवारी से एक घंटे पहले कहा था कि मैं घर के लिए निकली हूं. मैं बांद्रा में थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि 'वहां बहुत ट्रैफिक है. मैं अपने घर जा रही हूं और वह 'ठीक' जैसी थी फिर ये तस्वीरें सामने आती हैं. और दूसरी बार आया था कि मैं 'मेरी मां मुझे देखेगी' और दूसरी उसने मुझे वह तस्वीर भेजी और कहा 'तुमने झूठ बोला.' मैंने अपनी मां से चेहरा छुपाया था. किसी और से नहीं."

डेटिंग की अफवाह पर कही थी ये बात

पलक ने इब्राहिम के साथ डेटिंग की अफवाहों को भी संबोधित किया, उसने इनकार किया और कहा कि दोनों एक अच्छे दोस्त है. पलक ने यह भी स्पष्ट किया कि वे रात के खाने के लिए अकेले नहीं थे, बल्कि दोस्तों के समूह के साथ थे. "हम अच्छे दोस्त हैं. वह बहुत प्यारा लड़का है. इसमें बस इतना ही है. हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही." पलक ने कहा कि वो सिंगल हैं. पलक अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें