1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 confirmed contestants list pratik sehajpal to shivangi joshi these celebs in show bud

Khatron Ke Khiladi 12:प्रतीक सहजपाल से लेकर शिवांगी जोशी तक, शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने

रोहित शेट्टी का रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन जल्द ही लौटने को तैयार है. कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Khatron Ke Khiladi 12
Khatron Ke Khiladi 12
instagram

रोहित शेट्टी का रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन जल्द ही लौटने को तैयार है. कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी, जिसके पहले सभी कंटेस्टेंट दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे. शो के जुलाई के मध्य में ऑनएयर होने की संभावना है. हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन शो के लिए के लिए कई फेमस चेहरों के नाम कंफर्म हो गये हैं और कुछ के नामों की चर्चा हो रही है. यहां देखें लिस्ट...

Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 की विनर अब खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी.उनका नाम इस शो के लिए कंफर्म हो चुका है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैंने जीवन में कई मुश्किलों को झेला है जिसने मुझे मजबूत बनाया है, और मैं खतरों के खिलाड़ी में आने के लिए बहुत प्रेरित और उत्साहित हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि रोहित शेट्टी सर के मार्गदर्शन से मैं अपने लिए जितना सेट किया है, उससे कहीं अधिक हासिल कर सकूंगी." उन्होंने फैंस से उन्हें सपोर्ट करने की भी अपील की.

Shivangi Joshi

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. न्यूज 18 के से बातचीत में उन्होंने कहा “खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं. यह शो मेरे डर को दूर करने और मेरी क्षमताओं को परखने का एक अच्छा मंच होगा. मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने का इंतजार कर रहा हूं."

Sriti Jha

श्रीति झा कुमकुम भाग्य और बालिका वधू 1 के लिए लोकप्रिय हैं. उनका नाम भी शो के लिए कंफर्म हो गया है. शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं खतरों के खिलाड़ी 12 को करने से बहुतडरती हूं लेकिन यह एक निर्णय है जो मैंने किया है. यह निर्णय मेरे व्यक्तित्व के लिए बेहद विरोधाभासी है, लेकिन मैं किसी और को नहीं तो खुद को भी आश्चर्यचकित करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि यह कुल मिलाकर एक मजेदार फैसला होगा."

Rajiv Adatia

बिग बॉस 15 के बाद राजीव अब स्टंट-आधारित रियलिटी शो में भी दिखाई देंगे. उन्होंने शो के बारे में कहा था कि, "मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर है. यह आपकी मानसिक और शारीरिक शक्ति की सच्ची परीक्षा है और मैं अपने कौशल को परखने के लिए पूरी तरह तैयार हूं."

Tushar Kalia

मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया के अब शो का हिस्सा बनने की पुष्टि हो गई है. शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए तुषार कालिया ने कहा, “एक्शन और स्टंट करना हमेशा से मेरी लिस्ट में रहा है और खतरों के खिलाड़ी में भाग लेना उस दिशा में एक कदम है. नए रोमांच की खोज में मेरी रुचि इस यात्रा के दौरान काम आएगी और मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इसके लिए तत्पर हूं."

Mohit Malik

टीवी अभिनेता मोहित मलिक को भी खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीजन के लिए कन्फर्म कर दिया गया है. इससे पहले उन्होंने शो के लिए उत्साह व्यक्त किया और कहा, "यह सच है कि शो की शूटिंग के कारण मुझे पिछले कुछ सालों से बाहर होना पड़ा और फिर मेरे बेटे एकबीर का जन्म हुआ. अगर निर्माताओं ने मुझे इस साल मुझे बुलाया, तो मैं इसका हिस्सा बनूंगा. मुझे एडवेंचर स्टंट करना पसंद है और अपने वर्तमान वेब शो के लिए भी, मुझे बहुत तैयारी करनी पड़ी क्योंकि इसमें बहुत सारा एक्शन शामिल था. मुझे ऊंचाईयों से डर लगता है लेकिन मैं इससे पार पा लूंगा."

Pratik Sehajpal

बिग बॉस 15 के रनर-अप प्रतीक सहजपाल भी खतरों के खिलाड़ी के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने "मैं हमेशा एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति रहा हूं और खुद को चुनौती देने में विश्वास करता हूं. जब मेरी एड्रेनालाईन पंप हो जाती है, तो मैं विश्वास की छलांग लगाता हूं और क्या अनुमान लगाता हूं? वह तब होता है जब मैं वास्तव में उड़ता हूँ!"

Chetna Pande

एक्ट्रेस चेतना पांडे भी रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने कहा, “मैं इस बेरोज़गार क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं.”

Erika Packard

खतरों के खिलाड़ी में मॉडल और एक्ट्रेस एरिका पैकर्ड भी नजर आएंगी. शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से अपनी क्षमताओं का परीक्षण करना चाहती थी और अपने डर पर विजय पाना चाहती थी. मुझे खुशी है कि मैं 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे कल्ट शो का हिस्सा बनने जा रहा हूं, जो न केवल मुझे शारीरिक रूप से मजबूत बनाने में मदद करेगा बल्कि मेरी मानसिक शक्ति की सीमा को भी परखेगा.

Mr Faisu

सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू भी अपने डर पर जीत हासिल करेंगे और खतरों के खिलाड़ी 12 के भीषण स्टंट से बचे रहेंगे. उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया सुपर-स्टार होने से लेकर अब खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने तक, यह भावना अपने आप में अथाह है. एक्शन के सर्वशक्तिमान रोहित शेट्टी के साथ स्क्रीन साझा करना और उनकी सलाह के तहत रोमांच का प्रदर्शन करना, जो मैं इस शो में देख रहा हूं. मैं इस सीजन में आने वाले रोमांच, एक्शन और रोमांच के लिए तैयार हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें