1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karan johar starts shooting for koffee with karan season 7 says and so it begins bud

करण जौहर ने शुरू की Koffee with Karan 7 की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये खास तसवीर

फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस हफ्ते की शुरुआत में अनाउंसमेंट की थी कि सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण का एक नया सीजन आने वाला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
karan johar
karan johar
instagram

फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस हफ्ते की शुरुआत में अनाउंसमेंट की थी कि सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण का एक नया सीजन आने वाला है. अब इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है. करण ने शनिवार को अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी दी. फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कॉफी विद करण की शूटिंग शुरू

करण जौहर ने शो के सिग्नेचर कॉफी मग के साथ 'एंड सो इट्स स्टार्ट्स...' लिखा. उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल अभी कंफर्म नहीं किया गया है कि करण के शो में कौन कौन शामिल होगा लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो पहला एपिसोड आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ शूट किया जा रहा है, जो जल्द ही करण की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे.

Disney+ Hotstar पर भी उपलब्ध होगा शो

इस हफ्ते की शुरुआत में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर कॉफ़ी विद करण के अंत की घोषणा करते हुए एक नोट साझा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया. हालांकि, इसके तुरंत बाद उन्होंने यह घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया कि यह शो अब टेलीविजन पर नहीं बल्कि Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगा. उन्होंने एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, "कॉफी विद करण नहीं लौटेगा... टीवी पर! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत होती है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफ़ी विद करण का सीज़न 7 विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा!”

karan johar
karan johar
instagram

इस सीजन में मेहमान होंगे ये खास सेलेब्स

यह एक स्टार-स्टडेड सीज़न होने जा रहा है, लगभग पूरी इंडस्ट्री से कॉफी के टेबल पर कई चर्चित सेलेब्स होने की उम्मीद है. अक्षय कुमार, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी हस्तियों के इस सीजन का हिस्सा बनने की उम्मीद है. न्यूलीवेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी कॉफी विद करण सीजन 7 में शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देंगे.

वेलेंटाइन पर रिलीज होगी फिल्म

करण जौहर की फिल्म की बात करें तो, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ उनका अगला निर्देशन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी वेलेंटाइन डे 2023 के दौरान रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी. उनके प्रोडक्शन वेंचर में जुग जुग जीयो, लाइगर, ब्रह्मास्त्र, मिस्टर एंड मिसेज माही, गोविंदा नाम मेरा और सेल्फी शामिल हैं. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी कई प्रोजेक्ट्स के बारे में विचार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें