1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nawazuddin siddiqui film raat akeli hain streaming from today on netflix radhika apte shweta tripathi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे 'रात अकेली है' में, नेटफ्लिक्स पर आज से होगी फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू

By Agency
Updated Date
Nawazuddin siddiqui
Nawazuddin siddiqui
instagram

नई दिल्ली: अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) का कहना है कि वह ऐसे अभिनेता हैं, जो निर्देशक के कहने पर हर चीज करता है और जब वह एक भूमिका के लिए तैयार हो रहे होते हैं, तो खुद को पूरी तरह से तैयार रखते हैं और मन को बिल्कुल साफ रखते हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर", "बदलापुर", "बजरंगी भाईजान" जैसी फिल्मों और नेटफ्लिक्स की सीरीज "सेक्रेड गेम्स" के लिए जाने जाने वाले 46 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह पहले से ही अपने दिमाग में एक चरित्र नहीं बनाते हैं. उन्हें डर होता है कि कहीं वह गलत ट्रैक पर न चला जाए.

उन्होंने एक साक्षात्कार में पीटीआई-भाषा को बताया ‘मेरी अभिनय प्रक्रिया निर्देशकों पर निर्भर करती है, मैं उन पर पूरी तरह से भरोसा करता हूं. मैं अपनी स्लेट को साफ रखता हूं. मैं फिल्म में काम शुरू करने तक खुद को मूर्ख (भूमिका के बारे में) मानता हूं.' उन्होंने कहा, ‘‘जब हम शुरू करते हैं, तो मैं निर्देशक के कहे अनुसार भूमिका को समझने की कोशिश करता हूं. इसके अलावा, जब आप महान अभिनेताओं के साथ काम करते हैं, तो आपका प्रदार्शन स्वत: एक स्तर ऊपर चला जाता है.'

फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया, शिवानी रघुवंशी, निशांत दहिया, इला अरुण, स्वानंद किरकिरे और आदित्य श्रीवास्तव भी हैं. नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार से यानी आज से फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू होगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें