1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mp jaya bachchan hits back at bjp ravi kishan on drugs cases in film industry says this parliament monsoon session div

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर जब संसद में गरजीं जया बच्चन तो क्वीन कंगना ने दाग दिया दिल छू लेने वाला सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaya Bachchan Hits Back At BJP Ravi Kishan
Jaya Bachchan Hits Back At BJP Ravi Kishan
twitter

Jaya Bachchan Hits Back At BJP Ravi Kishan : सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. रिया के जेल जाने के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर हंगामा जारी है. एक दिन पहले संसद के मानसून सत्र की शुरुआत में बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपने भाषण में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के जांच की मांग की. जबकि, मंगलवार को सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया. रवि किशन के भाषण के जवाब में जया बच्चन ने कहा है कि ड्रग्स कनेक्शन के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. कई लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया. उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं. जबकि, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने जया बच्चन के बयान पर तगड़ा पलटवार किया है.

‘हर रोज 5 लाख को बॉलीवुड में रोजगार’

दरअसल, मंगलवार को राज्यसभा में अपने भाषण में सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड को लेकर कई बातों का जिक्र किया. कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए बॉलीवुड का इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. इसका समर्थन नहीं किया जा सकता.

बॉलीवुड को मदद की जरूरत: जया बच्चन 

जया बच्चन ने यह भी कहा है कि इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं. लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. सपा सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए. आज तक उसे पूरा नहीं किया गया है. केंद्र सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए. बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं. जब कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं. बॉलीवुड को मदद की जरूरत है.

जया बच्चन ने बयान पर तिलमिलाई कंगना 

दूसरी तरफ जया बच्चन के बयान पर बॉलीवुड की क्वीन और सुशांत केस से खबरों में आईं कंगना रनौत ने तगड़ा पलटवार किया है. कंगना रनौत के राज्यसभा में दिए जया बच्चन के बयान का जिक्र करते हुए दिल छूने वाला सवाल कर दिया. कंगना ने ट्वीट में लिखा है कि ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता. उसे ड्रग दिया जाता और उसके साथ छेड़छाड़ होती? क्या आप तब भी यही बातें कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता रहता और एक दिन फांसी पर लटका मिलता? आप हमारे लिए भी अपने हाथ को जोड़कर थोड़ी सी ममता तो दिखाएं.’

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत: रवि किशन

जया बच्चन ने कहा है कि कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते. जया बच्चन के मुताबिक सोमवार को लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम (शर्म) है. जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं. दरअसल, गोरखपुर से बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रविकिशन ने मादक पदार्थों (ड्रग्स) को लेकर बयान दिया था. रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है. केंद्र सरकार मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे.

सुशांत केस से खुला बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन

दरअसल, सारा विवाद सुशांत केस के बाद सामने आया है. सुशांत केस की जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ. इसमें एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कार्रवाई करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. मामले में 16 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. इसी बीच ड्रग्स मामले ने तूल पकड़ लिया. हर दिन होने वाले खुलासे पर हंगामा मचा हुआ है. जब सोमवार को संसद का मानसून सत्र शुरू हुआ तो रवि किशान ने बॉलीवुड को ड्रग्स से जोड़ दिया. जिसका जवाब जया बच्चन ने दिया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें