1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mahima chaudhary spotted with her daughter ariana photos goes viral fans says cute and pretty actress daughter became an instant internet sensation pardes girl mahima chaudhary with shah rukh khan sry

कैमरे में कैद हुईं Mahima Chaudhary की बेटी, अरियाना को देखकर फैंस बोले ये तो मम्मी की कॉपी . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahima chaudhary daughter ariana  became an instant internet sensation
Mahima chaudhary daughter ariana became an instant internet sensation
instagram

परदेस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. महिमा ने भले ही बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अप्रैल महीने में भी महिमा चौधरी अपनी बेटी अरियाना के साथ स्पॉट हुईं थीं, जिसके बाद उनकी बेटी के खूब चर्चे हो रहे थे. 

कुछ यूं नजर आईं महिमा चौधरी की बेटी अरियाना

महिमा की बेटी अरियाना को सफेद रंग के आउटफिट में देखा गया, जबकि एक्ट्रेस ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. अपने फंकी लुक को पूरा करने के लिए महिमा ने ब्लैक कैप भी कैरी की हुई थी.

फैंस कर रहे हैं कमेंट

महिमा चौधरी और उनकी बेटी की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट की बरसात कर दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मां की कार्बन कॉपी, सो ब्यूटीफुल" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, " मां की तरह ही खूबसूरत बेटी " एक फैन ने लिखा है "सच ए स्वीट किड "

बॉबी बेदी से की थी महिमा चौधरी ने शादी

बता दें कि महिमा की साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी हुई थी. हालांकि बॉबी मुखर्जी से साल 2013 में ही अलग हो चुकी हैं और अपनी बेटी की देखभाल और परवरिश अकेले कर रही हैं. एक इंटरव्यू में महिमा ने बताया था कि रोड एक्सीडेंट में उनके शरीर की एक हड्डी नहीं टूटी थी, लेकिन उनका चेहरा बिल्कुल खराब हो गया था. यहां तक कि वह खुद अपना चेहरा शीशे में देखकर डर गई थीं. लेकिन अजय देवगन और काजोल ने उनकी बहुत मदद की थी.

इन फिल्मों में नजर आईं हैं महिमा चौधरी

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. महिमा चौधरी ने 1997 में शाहरुख खान के अपोजिट परदेस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद उन्होंने दाग: द फायर, धड़कन, खिलाड़ी 420 और बागबान सहित बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया था. वह आखिरी बार साल 2016 में आई बंगाली फिल्म डार्क चॉकलेट में नजर आई थीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें