1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kiara advani celebrates bhool bhulaiyaa 2 success in jugjugg jeeyo song the punjaabban style slt

कियारा आडवाणी ने JugJugg Jeeyo स्टाइल में मनाई भूल भुलैया 2 की सक्सेस,वीडियो में देखें धमाकेदार डांस

कियारा आडवाणी इन-दिनों जुग जुग जियो में बिजी है. अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म के गाने पंजाबन के स्टेप्स करते हुए भूल भूलैया 2 के सक्सेस को सेलिब्रेट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kiara advani
kiara advani
instagram

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने 14.11 करोड़ की ओपनिंग ली थी और ओपनिंग वीकेंड में 55.96 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए कार्तिक ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इसी बीच जहां फिल्म की हिरोइन यानी की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन-दिनों जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी है. हालांकि भूल भूलैया 2 के सक्सेस पर एक्ट्रेस काफी खुश है.

कियारा आडवाणी ने सेलिब्रेट की सक्सेस

'शेरशाह' अभिनेत्री ने 'भूल भुलैया 2' की सफलता का जश्न 'जुग-जुग जीयो' के नए गाने 'द पंजाबन' पर डांस करके मनाया है. जी हां कियारा ने इस दौरान पंजाबन का हुक स्टेप भी किया. अपनी आईजी स्टोरी पर अपना और अपनी टीम का एक मजेदार डांसिंग वीडियो साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा: #teamki #BB2 की सफलता का जश्न पंजाब शैली में मना रही है. अनीस बज्मी निर्देशित हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव स्टारर फिल्म ने रिलीज के बाद से धमाकेदार शुरुआत की है और भारतीय बाजार में 157.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Kiara advani
Kiara advani
Instagram

ये है फिल्म की कहानी

भूल भुलैया 2 की कहानी रोहन (कार्तिक आर्यन) के बारे में है, जो झूठा बाबा बनकर ठाकुर महल में मंजुलिका से लड़ता है. ये फिल्म प्रियदर्शन की भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार एक मनोचिकित्सक और विद्या बालन ने अवनि उर्फ ​​मंजुलिका के रूप में जबरदस्त एक्टिंग की थी. सीक्वल में कार्तिक अक्षय के जैसा ही एक किरदार निभा रहे हैं. अभिनेता राजपाल यादव पहली किस्त से छोटा पंडित के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं. कार्तिक की ये फिल्म टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. इससे पहले केजीएफ 2, आरआरआर, द कश्मीर फाइल्स ही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी पांचवें स्थान पर है.

इन फिल्मों में दिखेंगी कियारा आडवाणी

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा आडवाणी पिछली बार कार्तिक आर्यन संग भूल भूलैया 2 में दिखाई दी थी. अब वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ दिखाई देंगी. फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है. अगली बार आरसी -15 में राम चरण और विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में भी दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें