1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif and amitabh bachchan to be seen together in r balkis next women centric film millennium star to play a cameo tiger 3 salman khan sry

Amitabh Bachchan के साथ मिलकर धमाल मचाने वाली हैं Katrina Kaif, इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म में करेंगी साथ काम

कैटरीना कैफ, जो अभी लोकप्रिय सितारों में से एक हैं, एक महिला प्रधान फिल्म में दिखाई देंगी और इसे उनका अब तक का सबसे कठिन प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. और वह इस मजबूत चरित्र को आर बाल्की के अगले निर्देशन के अलावा किसी और में चित्रित नहीं करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Katrina Kaif and Amitabh Bachchan to star in R Balki’s next
Katrina Kaif and Amitabh Bachchan to star in R Balki’s next
instagram

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबर है कि कैटरीना कैफ के हाथ एक बड़ी फिल्म हाथ लगी है. जाने-माने डायरेक्टर आर. बाल्की (R. Balki) की आने वाली फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को साइन कर लिया गया है. खबर है कि कैटरीना कैफ के साथ इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी साथ नजर आने वाले हैं.

फीमेल सेंट्रिक फिल्म होगी कैटरीना कैफ की फिल्म

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ डायरेक्टर आर. बाल्की की अगली फिल्म में नजर आएंगी. खबर के अनुसार इस फिल्म में उनके साथ कोई भी बड़ा स्टार दिखाई नहीं देगा, यानी कि कैटरीना अकेले फिल्म को अपने दम पर चलाएंगी. कहा जा रहा है यह फीमेल सेंट्रिक फिल्म होगी. यह फिल्म बूम, सरकार और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन की चौथी फिल्म भी होगी, जिसमें से केवल सरकार को फैंस का प्यार मिला, बूम और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस डिजास्टर साबित हुई थी.

आर बाल्की की इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं अमिताभ बच्चन

बात करें आर बाल्की और अमिताभ बच्चन की जोड़ी की तो दोनों ने साथ में चीनी कम, पा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इसके अलावा बाल्की के प्रोडक्शन में बनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में एक कैमियो अपियरेंस में भी महानायक नजर आए थे.

सनी देओल और पूजा भट्ट की जोड़ी को वापस लाने वाले हैं आर बाल्की

इस फिल्म के अलावा, आर बाल्की अपनी अगली फिल्म के लिए भी कमर कस रहे हैं, जिसमें कलाकारों की भौज है. हाल ही में, उन्होंने यह ऑफिशियल कर दिया कि उनकी नई फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बाल्की ने खुलासा किया कि वह शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें