1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut tweet on movie mafia viral says akshay kumar called her secretly praisde for thalaivi dvy

'मूवी माफिया' पर कंगना रनौत का ट्वीट वायरल, लिखा- 'अक्षय कुमार जैसे स्टार्स डर से चुपचाप कॉल...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana ranaut tweet on movie mafia
Kangana ranaut tweet on movie mafia
instagram

बॉलीवुड गलियारों में अक्सर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जुड़ी खबरें चलती रहती है. कंगना हर परिस्थति में अपने बेखौफ और बेबाक अंदाज़ दिखाने में पीछे नहीं हटती है. कंगना कभी भी किसी मुद्दे पर बोलने से नहीं डरती. अब उन्होंने एक लेटेस्ट ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. ट्वीट में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से 'मूवी माफिया' पर निशाना साधा है. इस पोस्ट में कंगना ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का भी नाम लिया हैं.

दरअसल, स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने कंगना रनौत की तारीऱ करते हुए एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं'. इस ट्वीट के जवाब में एक्ट्रेस ने जो लिखा अब वो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस ट्ववीट का रिएक्शन देते हुए कंगना लिखती है, 'बॉलीवुड इतना शत्रुता भरी है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी. उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफ की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफ नहीं कर सकते. मूवी माफिया का आतंक.'

इसके बाद कंगना एक और ट्वीट में लिखती है, 'काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए. अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं.'

मास्क के लिए ट्रोल हुई थी कंगना

कंगना रनौत ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्हें COVID-19 स्पाइक के बीच बिना मास्क के देखा गया. इस बात के लिए उनके काफी ट्रोल किया गया ट्विटर पर उनके समर्थन भी सामने आए थे. उनकी मच अवेटिंग फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली' 2 अप्रैल को रिलीज़ हो चूका है. फिल्म की कहानी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन और समय पर निर्धारित है.इसके अलावा, कंगना अपनी अगली फिल्म तेजस की शूटिंग कर रही हैं, जिसका निर्देशन' नवोदित सर्वेश मेवाड़ा' कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें