1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kajol had told this to her mother about ajay devgan before marriage the veteran actress revealed bud

काजोल ने शादी से पहले अजय देवगन के बारे में मां से कही थी ये बात, दिग्गज अदाकारा ने किया खुलासा

अजय देवगन और काजोल ने कई फिल्मों में स्क्रीन साझा किया है और जब उनकी शादी की बात आती है तो वे रॉक सॉलिड रहे हैं. दोनों की एक बेहतरीन फिल्मी लव स्टोरी है, लेकिन हम शायद ही जानते हैं कि कैसे अजय ने काजोल को उससे शादी करने के लिए राजी किया और कैसे काजोल ने अपने फैमिली को इसके बारे में जानकारी दी थी.

By Budhmani Minj
Updated Date
kajol and ajay devgn
kajol and ajay devgn
instagram

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने कई फिल्मों में स्क्रीन साझा किया है और जब उनकी शादी की बात आती है तो वे रॉक सॉलिड रहे हैं. दोनों की एक बेहतरीन फिल्मी लव स्टोरी है, लेकिन हम शायद ही जानते हैं कि कैसे अजय ने काजोल को उससे शादी करने के लिए राजी किया और कैसे काजोल ने अपने फैमिली को इसके बारे में जानकारी दी थी. सोशल मीडिया पर सामने आए एक पुराने वीडियो में दिग्गज अदाकारा तनुजा ने साझा किया है कि कैसे अजय ने अपनी बेटी काजोल के जिंदगी में इंट्री की और उनका एक परिवार बन गया.

रवीना टंडन द्वारा होस्ट किए गए सेलिब्रिटी चैट शो इट्स माई लाइफ में, तनुजा ने एक बार उस पल को याद किया जब काजोल ने उनसे कहा था कि वह प्यार में हैं. उन्होंने कहा, "वह (काजोल) मेरे पास आती है, और कहती है 'माँ मैं प्यार में हूँ.'" तनुजा ने उनसे और कई सवाल पूछे, तो डीडीएलजे एक्ट्रेस ने कहा, "आपको उसकी आँखों में देखना चाहिए." आखिर में उन्होंने कहा कि वह अजय देवगन से प्यार करती है.

तनुजा ने शेयर किया कि उन्हें हैरानी हुई क्योंकि वह अजय देवगन के पिता, दिवंगत एक्शन निर्देशक वीरू देवगन को जानती थीं. उन्होंने कहा, 'मैं जानती थी कि अजय वीरू जी का बेटा है. वीरू जी बहुत शानदार और करिश्माई थे, और यहाँ अजय उनकी तरह शानदार, गुड लुकिंग और करिश्माई हैं.”

तनुजा ने यह भी याद किया कि जब शादी के बाद काजोल अपनी मां के घर जाती थी तो अजय काजोल को लैंडलाइन पर फोन करते थे. उन्होंने याद किया कि कैसे वो इस बात से परेशान हो जाती थी कि काजोल से शादी के बाद भी अजय ने उन्हें कभी मॉम नहीं कहा. तनुजा ने शेयर किया कि उन्होंने उसे एक अल्टीमेटम दिया था कि उसे उन्हें माँ, या तनुजा जी, या कुछ और से संबोधित करना होगा और वह एक पल था जब उन्होंने पहली बार उसे माँ कहा था.

गौरतलब है कि, अजय देवगन और काजोल की शादी को 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं और उनके दो प्यारे बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है. दोनों हलचल के सेट पर मिले थे और दोस्त बने थे. एक डिनर नाइट और ड्राइव पर अपने एक्स की शिकायत करने तक, अजय और काजोल समझ गए थे कि वे एक साथ होने वाले हैं. चार साल की डेटिंग के बाद, इस जोड़ी ने 1999 में शादी करने का फैसला किया. दोनों इंडस्ट्री के सफल जोडियों में शुमार किये जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें