1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. janhvi kapoor stunned in strappy black outfit sobhita dhulipala comment caught the attention bud

जान्हवी कपूर का स्ट्रैपी आउटफिट में बेहद दिलकश अंदाज, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं शोभिता धूलिपाला

जान्हवी कपूर एक ग्लैमरस डीवा हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट से अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें शेयर की हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
instagram

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक ग्लैमरस डीवा हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट से अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें शेयर की हैं. उन्होंने शीशे के सामने भी दिलकश पोज दिए. उन्होंने अपने ब्लैक आउटफिट को हुप्स के साथ पेयर किया. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बेहद खूबसूरत बता रहे हैं.

शोभिता धूलिपाला के कमेंट ने खींचा ध्यान

हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक स्ट्रैपी ब्लैक आउटफिट में अपनी खूबसूरत तसवीरें साझा की जिसपर फैंस दिल हार बैठे हैं. उन्होंने अपने बालों को एक हाई बन लुक दिया है और शाइनिंग मेकअप चुना. उन्होंने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपने तरीके जानें." एक्ट्रेस और मॉडल शोभिता धूलिपाला ने अपनी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में "जुनूनी" लिखा जिसने फैंस का ध्यान खींचा है. इसके अलावा फैंस दिल और आग वाले इमोजी भी साझा कर रहे हैं.

कौन हैं शोभिता धूलिपाला

बता दें कि,शोभिता धूलिपाला एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2013 पेजेंट में फेमिना मिस इंडिया अर्थ 2013 का खिताब जीता था. वहीं मिस अर्थ 2013 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. धुलिपाला ने अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म रमन राघव 2.0 (2016) से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी और उन्होंने तेलुगु जासूसी फिल्म गुडचारी (2018) और अमेज़ॅन वीडियो ड्रामा सीरीज़ मेड इन हेवन (2019) में अभिनय किया था.

जाह्नवी कपूर की आनेवाली फिल्में

जाह्नवी कपूर आनेवाली फिल्म गुड लक जेरी में नजर आएंगी. यह 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का हिंदी रीमेक है. हालांकि, जान्हवी हिंदी रूपांतरण में नयनतारा की भूमिका को एक अलग सेटिंग में दोहराते हुए दिखाई देंगी. सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित, गुड लक जेरी में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं. जान्हवी फिल्म दोस्ताना 2 में लक्ष्य लालवानी के साथ, नितेश तिवारी की बावल में वरुण धवन के साथ और शरण शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें