1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari targets trolls with new photos fans says aapki baat hi alag hai bud

श्वेता तिवारी ने ट्रोलर्स को इस अंदाज में दिया करारा जवाब, यूजर्स बोले- आपकी बात ही अलग है...

श्वेता तिवारी उन लोगों में से नहीं हैं जो नफरत करने वालों पर पलटवार करने से बचते हैं. वह अपने विचारों और प्रतिक्रियाओं को लेकर काफी मुखर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shweta tiwari
shweta tiwari
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) उन लोगों में से नहीं हैं जो नफरत करने वालों पर पलटवार करने से बचते हैं. वह अपने विचारों और प्रतिक्रियाओं को लेकर काफी मुखर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तसवीरों से ज्यादा उनका दिया गया कैप्शन था जिसने यूजर्स का ध्यान खींचा. इससे उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

फोटोज में श्वेता फ्लोरल ड्रेस में और हर क्लिक पर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. तसवीरों के साथ कसौटी जिंदगी फेम ने लिखा है, "वे- 'इतना क्या हंस रही है..!' हम- 'तेरे बाप का क्या जाता है.'" जैसे ही 41 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तसवीरें पोस्ट कीं, कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर इमोजी के जरिए उनका साथ दिया. कई अन्य लोगों ने श्वेता की सुंदरता की सराहना की. उनमें से एक ने लिखा, "प्यारी मुस्कान आपके पास है." एक और यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया लग रही है. एक और यूजर ने लिखा,“आपकी बात ही अलग है.”

इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी

बता दें कि श्वेता तिवारी 21 साल की बेटी पलक तिवारी की मां हैं और उनका एक पांच साल का बेटा रेयांश कोहली भी है. एकता कपूर की हिट सीरीज़ कसौटी ज़िंदगी की में अभिनय करने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं. उन्होंने परवरिश, जानें क्या बात हुई, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन जैसे शो में अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों को इंप्रेस किया. उन्हें आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था जहां वह चौथे रनर अप के रूप में उभरी थीं.

ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर की थी बात

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में खुलकर बात की थी. वह कहती हैं कि ऐसा रोज नहीं दिखता. श्वेता आगे कहती हैं कि तारीफ सुनना अच्छा लगता है. श्वेता तिवारी ने कहा, "मुझे यह नहीं कहना चाहिए, लेकिन लोगों को यह जानने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक फिट बॉडी नहीं है बल्कि लाइट, कैमरा एंगल और पोज भी है जो आपको तसवीरों में एक निश्चित तरीके से देखने में मदद करती है." वह यह भी कहती है कि सच्चाई यह है कि उनके एब्स दो दिनों के लिए परिभाषित हैं और वह अगले चार दिनों तक फूला हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें