1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. is amitabh bachchan grandaughter navya naveli nanda dating siddhant chaturvedi know truth here dvy

क्या सिद्धांत चतुर्वेदी को अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा कर रही डेट? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धांत चतुर्वेदी- नव्या नवेली को कर रहे डेट
सिद्धांत चतुर्वेदी- नव्या नवेली को कर रहे डेट
instagram

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन में लगे हुए थे और आज फिल्म रिलीज हो गई. ये फिल्म बंटी और बबली का सीक्वेल है. इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा की डेटिंग की खबरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सीरियल रिलेशनशिप में है. पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. हालांकि डेटिंग की खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है.

इससे पहले नव्या नवेली नंदा का नाम मीजान जाफरी के संग जुड़ रहा था. दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें भी चल रही है. हालांकि इस बारे में दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्ती ही बताया था. कई बार इंटरव्यू में मीजान ने बताया था कि नव्या उसकी सिर्फ अच्छी दोस्त है. बता दें कि मीजान, जावेदी जाफरी के बेटे है.

वहीं, नव्या नवेली नंदा की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. नव्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें पोस्ट करती रहती हैं. स्टारकिड के इंस्टा पर उनकी कई ग्लैमरस फोटोज मौजूद है, जिनपर फैंस दिल खोलकर लाइक्स बरसाते है. नव्या के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है.

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्मों की बात करें तो एक्टर ने गली बॉय से डेब्यू किया था. ये फिल्म 2019 में आई थी और इसमें एक्टर ने एक रैपर का रोल निभाया था. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें