1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hrithik roshan record his statement in mumbai police crime branch on kangana ranaut email case latest update bud

Hrithik Kangana Case : फर्जी आईडी से ईमेल भेजने के मामले में ऋतिक रोशन ने पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan
PTI

Hrithik Roshan Kangana Ranaut Case : बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन ने उनके नाम से फर्जी ई मेल कंगना रनौत को भेजे जाने से जुड़ी 2016 की अपनी एक शिकायत के सिलसिले में शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की ऋतिक रोशन (सीआईयू) के सामने अपना बयान दर्ज कराया. एक अधिकारी ने बताया कि रोशन सुबह करीब पौने 12 बजे दक्षिण मुंबई में पुलिस आयुक्त के दफ्तर पहुंचे. वह ढाई घंटे के बाद वहां से गये. उन्होंने मास्क एवं काली टोपी लगा रखी थी.

सीआईयू कार्यालय क्राऊफोर्ड बाजार में पुलिस आयुक्त कार्यालय के मुख्य भवन में है. आयुक्त कार्यालय के बारह बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एवं छायाकार मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि सहायक पुलिस निरीक्षक की अगुवाई वाली सीआईयू अधिकारियों की एक टीम ने रोशन का बयान दर्ज किया. धिकारी ने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की सीआईयू ने बयान दर्ज कराने के लिए रोशन को तलब किया था.

रोशन ने 2016 में एक शिकायत दर्ज कराके आरोप लगाया था कि किसी ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कगना रनौत को ई-मेल भेजे हैं. माना जा रहा है कि ऋतिक का बयान दर्ज करने के बाद क्राइम ब्रांच कंगना का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकती है. बता दें कि पिछले साल क्राइम ब्रांच की 'क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट' को यह केस ट्रांसफर किया गया था.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक ने ऐसा दावा किया था कि कोई फर्जी आईडी से उनके नाम से कंगना को मेल भेज रहा था. हालांकि कंगना ने दावा किया था कि वो मेल आईडी उन्‍हें ऋतिक की तरफ से ही आ रहे थे. ये ई-मेल कथित तौर पर 2013-14 में भेजे गये थे. वहीं ऋतिक के वकील ने इस बात का दावा किया था कि कंगना ने रितिक के ओरिजिनल ईमेड आईडी पर 24 मई 2014 के बाद ये ईमेल भेजे थे.

क्‍यों शुरू हुआ विवाद?

दरअसल एक इंटरव्‍यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि उन्‍हें रितिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रितिक और कंगना को इस फिल्‍म में लेने की बात चल रही थी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. जवाब में कंगना ने कहा था कि कुछ सिली एक्‍स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्‍यों करते हैं. वो चैप्‍टर क्‍लोज हो चुका है. मैं उसे दोहराना नहीं चाहती.' वहीं रितिक ने ट्वीट कर कहा था एक्‍ट्रेस के बजाया उनका पोप से अफेयर होने के ज्‍यादा चांसेस ज्‍यादा है. इसके बाद यह विवाद शुरु हुआ और रितिक ने कंगना को उनके बयान को लेकर नोटिस भेज दिया था.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें