1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. heropanti 2 full movie leaked online tiger shroff film free hd download on tamilrockers bud

Heropanti 2 के मेकर्स को बड़ा झटका, इस साइट से एचडी क्वालिटी में फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 आज 29 अप्रैल को रिलीज़ हुई है. फिल्म की समीक्षा पहले से ही हो रही है. लोगों और आलोचकों ने फिल्म पर मिली-जुली प्रतिक्रिया साझा की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Heropanti 2 leaked online
Heropanti 2 leaked online
instagram

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 आज 29 अप्रैल को रिलीज़ हुई है. फिल्म की समीक्षा पहले से ही हो रही है. लोगों और आलोचकों ने फिल्म पर मिली-जुली प्रतिक्रिया साझा की है. फिल्म को कुछ लोगों ने 'पूर्ण मनोरंजन' माना है, जबकि अन्य ने अभिनेता पर सवाल उठाया है. खैर मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. रिलीज के दिन ही हीरोपंती 2 तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ जैसी टोरेंट साइटों पर लीक हो गई.

इन टोरेंट साइट्स पर लीक हुई फिल्म

हीरोपंती 2 की लीक हुई प्रतियां Movierulz, Tamilrockers और Telegram पर दिखाई दी हैं. कथित तौर पर, फिल्म इन टोरेंट साइटों पर मुफ्त एचडी डाउनलोड के लिए भी उपलब्ध है. नतीजतन, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हो रही है, यह पहली बार नहीं है जब रनवे 34, काथुवाकुला रेंदु काधल, और आचार्य, 83 जैसी कई फिल्में और अन्य भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं.

तमिलरॉकर्स साइट को कई बार किया जा चुका है ब्लॉक

सरकार के मुताबिक इसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. हालांकि, यह इन पायरेटेड साइटों को बिल्कुल भी परेशान नहीं करता है. कई बार तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक कर दिया गया था, और हमेशा की तरह, साइट के पीछे की टीम एक नए डोमेन के साथ दिखाई दी. जब भी किसी साइट पर प्रतिबंध लगाया जाता है, तो पायरेट साइटें नवीनतम रिलीज़ के पायरेटेड वर्जन को चलाने के लिए नए डोमेन ले लेती हैं.

नए डोमेन के साथ लौट आते हैं

शीर्ष पायरेसी साइटों के खिलाफ सरकार ने कई बार कई सख्त कार्रवाई की है. लेकिन ऐसा लगता है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है. लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है. जब भी किसी साइट पर प्रतिबंध लगाया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और नवीनतम रिलीज़ की गई फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं. तमिलरॉकर्स सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों को लीक करने के लिए जाना जाता है.

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में

अहमद खान द्वारा निर्देशित, हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी खलनायक के रूप में हैं. हीरोपंती 2 अपने पूर्ववर्ती के आठ साल बाद आज रिलीज़ हुई. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इसी नाम की पहली फिल्म का सीक्वल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें