1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rakhi sawant removes ex husband ritesh tattoo from her body video bud

राखी सावंत ने हटवाया रितेश के नाम का टैटू, वीडियो शेयर कर बोलीं- मेरी जिंदगी से तुम निकल गए

राखी सावंत ने शुक्रवार को एक टैटू स्टूडियो से अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वो अपने प्रशंसकों से कहती नजर आ रही हैं कि वह अपना 'रितेश' टैटू हटवा रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राखी सावंत
राखी सावंत
instagram

राखी सावंत ने शुक्रवार को एक टैटू स्टूडियो से अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वो अपने प्रशंसकों से कहती नजर आ रही हैं कि वह अपना 'रितेश' टैटू हटवा रही हैं. एक्टेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने रितेश के साथ साल 2019 में शादी की थी. हालांकि फरवरी 2022 में राखी ने अलग होने की घोषणा की. इस कपल ने बिग बॉस 15 में भी हिस्सा लिया था. शो के दौरान ही यह पता चला था कि रितेश पहले से ही शादीशुदा थे इसके बावजूद उन्होंने राखी संग सात फेरे लिये.

राखी ने हटवाया रितेश के नाम का टैटू

वीडियो में राखी अपने प्रशंसकों को बताती नजर आ रही हैं कि उन्होंने रितेश का टैटू हटाने का फैसला किया है और फिर सभी को टैटू आर्टिस्ट से मिलवाती हैं. राखी कहती हैं, "आज मैं अपना ये रितेश टैटू निकलने वाली हूं." जैसे ही वह टास्क पूरा होने पर बैठती है, राखी दर्द से थोड़ी चिल्लाती हैं. उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फैन कर रहे हैं राखी सावंत का सपोर्ट

टैटू हटवाते हुए राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं, "3 साल शादी के .. रितेश तुम स्थायी रूप से मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो. जिंदगी में कभी टैटू नहीं करना चाहिए प्यार में पागल होके. फिर निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है.” एक फैन ने कमेंट किया, 'राखी तुम इतनी मजबूत हो, तुम्हें सच में किसी और की जरूरत नहीं है. एक और ने कहा, "सही कहा राखी मैम हमें अपने शरीर पर ऐसा टैटू नहीं बनवाना चाहिए, जिससे बाद में परेशानी हो." जबकि एक ने कहा, "सही फैसला." दूसरे ने लिखा, "ओह माय गॉड! तुम बहुत दर्द में लग रहे हो."

बिग बॉस के घर में मिलवाया रितेश से

राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 15 में रितेश को अपने पति के रूप में पब्लिकली सबसे इंट्रोड्यूस करवाया था. राखी, जो बिग बॉस 14 की प्रतिभागी भी थीं, ने रितेश से उनकी शादी की खबर की पुष्टि करने के लिए कई अनुरोध किए थे लेकिन वो में नहीं आए. वह आखिरकार बिग बॉस 15 में राखी के साथ शामिल हुए थे.

15 फरवरी को की थी अलग होने की घोषणा

राखी ने इसी साल 15 फरवरी को रितेश से अलग होने की घोषणा की थी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने रोते हुए कहा था, "उसने मुझे छोड़ दिया! मैं उससे बहुत प्यार करती थी और उसने मुझे छोड़ दिया. कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के बाद, हम मुंबई में अपने घर में साथ रहने लगे, लेकिन कल उसने अपना सामान पैक किया और छोड़कर चला गया. वह कानूनी परेशानी में है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता. जब मुझे पता चला कि उनकी एक पत्नी और एक बच्चा है, तो मेरा दिल टूट गया. मैं एक महिला के साथ अन्याय नहीं कर सकती."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें