1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. happy birthday hrithik roshan when hrithik threw bottles from 13th floor actor reveal reason in kapil sharma show dvy

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन जब बिल्डिंग के 13वें माले से कांच की बोतलें फेंकने लगे थे, ये थी वजह

ऋतिक रोशन आज अपना 48वां बर्थडे मना रहे हैं. एक्टर बचपन में काफी नटखट थे और इस बारे में उन्होंने कपिल शर्मा शो में बताया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan
instagram

Happy Birthday Hrithik Roshan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का ग्रीक गॉड कहा जाता हैं. एक्टर अपने लुक्स और एक्टिंग दोनों से फैंस को इंप्रेस कर चुके है. वॉर एक्टर ऋतिक ने 'कहो न प्यार है' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन क्या आप जानते है वो बचपन में बहुत शरारती थे और इसकी वजह से वो मार भी खा चुके है.

दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपने बचपन के बारे में कपिल शर्मा शो पर खुलासा किया था. इस दौरान बचपन से जुड़ा एक किस्सा उन्होंने सुनाया था. कपिल ने एक सवाल पूछा था कि, अमीरों के बच्चे भी शरारती होते हैं क्या और उनकी भी पिटाई होती है क्या?'

इस पर ऋतिक रोशन ने कहा था, मैं बिल्डिंग के 13वें माले पर रहता था और मेरे छत पर कुछ खाली बोतलें रखी थी. मेरे मन में आया कि कैसे ये बोतलें नीचे गिरेंगी तो कैसे लगेगा. यही जानने के लिए एक- एक करके बोतलें नीचे फेंकना शुरु कर दिया. उन्होंने ये भी बताया था कि वो बोतलें किसी को लगी नहीं. लेकिन इसके बाद उनके पिता ने उनकी काफी पिटाई की थी.

बता दें कि आज उनके बर्थडे पर उनकी आगामी फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा. ये फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर इसमें सैफ अली खान विलेन को राल प्ले करते दिखेंगे. दरअसल ये फिल्म तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है, जो साल 2017 में आई थी. इसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति थे. वहीं, उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार में नजर नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार साथ में काम करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें