25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News: सिद्धार्थ-कियारा आडवाणी के मुंबई रिसेप्शन की नयी तसवीरें आई सामने, हो रही वायरल

Entertainment News Live: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. प्रियंका ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी मालती मैरी का चेहरा दिखाया था. अब उन्होंने मालती के साथ सेल्फी पोस्ट की है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वहीं, आमिर खान, अनिल कपूर, मनीषा कोइराला और कोंकणा सेन शर्मा ने नेटफ्लिक्स नेटवर्किंग पार्टी के रेड कार्पेट पर शिरकत किया. उनकी तसवीरें और वीडियोज सामने आई है.

लाइव अपडेट

केआरके ने कृति सेनन का उड़ाया मजाक

केआरके ने कृति सेनन पर निशाना साधते हुए उन्हें पनौती कह दिया. केआरके ने ट्वीट कर लिखा, अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे पनौती अभिनेत्री में से एक हैं. जिस फिल्म में आती है, ले डूबती है. भेड़िया जैसी फिल्म को भी खा गई थी. अगले ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा, और अभी तो महा पनौती कृति सेनन का जलवा बाकी है. 600 करोड़ के बजट की फिल्म आदिपुरुष की नायिका भी वही है. जय हो कृति सेनन की.

टाइगर 3 में होंगे शाहरुख खान

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है. फिल्म इसी सार रिलीज होगी. इसमें सलमान और शाहरुख खान टाइगर 3 एक स्पेशल सीक्वेंस के लिए एक साथ शूटिंग करेंगे. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक्टर्स साथ में अप्रैल में शूट करेंगे.

Kudi Chamkeeli गाना हुआ रिलीज

सिद्धार्थ-कियारा के मुंबई रिसेप्शन की तसवीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया था. रिसेप्शन की कुछ फोटोज उनके दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने साझा की है. फोटोज में कपल साथ में पोज देते दिख रहे है.

तमिल अभिनेता मयिलसामी का निधन

तमिल सिनेमा के प्रख्यात अभिनेता मयिलसामी का रविवार तड़के निधन हो गया. दक्षिण भारतीय कलाकार संघ (एसआईएए) ने यह जानकारी दी. एसआईएए ने ट्वीट किया किया 57 वर्षीय हास्य कलाकार मयिलसामी को रविवार तड़के दिल का दौरा पड़ा. मयिलसामी ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया. वह टीवी परिचर्चाओं में भी भाग लेते रहे. अभिनेता के निधन पर उनके कई साथी कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है.

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू तेलुगु अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न के घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार से मिले. बता दें कि नंदामुरी का बीती रात बेंगलुरु में निधन हो गया था.

अल्लू अर्जुन ने किया शोक व्यक्त

फिल्म डंकी की लेटेस्ट तसवीरें आई सामने

शाहरुख खान की इस साल दो फिल्म रिलीज होगी, जिसमें डंकी और जवान है. राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी के सेट से कुछ तसवीरें लीक हुई है, जिसके शूटिंग वो पुणे में कर रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वहां एक्टर ने एक गाने की शूटिंग कॉलेज में की है. इसके वीडियोज उनके फैन क्लब ने शेयर किया है. वीडियो में किंग खान अपने फैंस को ऑटोग्रॉफ देते नजर आ रहे है.

शाहरुख खान की फिल्म Dunki के सेट से लीक हुई तसवीरें, फैंस के साथ इस अंदाज में नजर आए किंग खान

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने किया शोक व्यक्त 

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ सुधाकर के ने तेलुगु अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न के निधन पर शोक व्यक्त किया. बता दें कि उन्होंने 39 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

जूनियर एनटीआर के कजिन का हुआ निधन

तेलुगु देशम पार्टी के नेता नंदामुरी तारक रत्न अब हमारे बीच नहीं रहे. 39 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. नंदामुरी, साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के कजिन थे. सूत्रों ने बताया कि पड़ोसी आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक राजनीतिक रैली के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद तारक रत्न (39) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने बताया कि वह 27 जनवरी को कुप्पम में तेदेपा महासचिव नारा लोकेश की राज्यव्यापी ‘पदयात्रा’ की शुरुआत के दौरान गिर गए थे. सूत्रों ने बताया कि नजदीकी अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद, तारक रत्न को आगे के इलाज के लिए नारायण हृदयालय में बेंगलुरू ले जाया गया था. उन्होंने बताया कि जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब से उनकी हालत बेहद गंभीर थी और शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. तारक रत्न दिग्गज फिल्म अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन.टी. रामाराव के पोते और नंदामुरी मोहन कृष्ण के पुत्र थे. तारक रत्न ने राजनीति में कदम रखने से पहले कुछ तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया था, जिसमें उनकी पहली फिल्म ‘ओकाटो नंबर कुर्राडु’ भी शामिल थी. हालांकि, उन्हें ‘आरआरआर’ जैसी प्रसिद्ध फिल्म में काम करने वाले अपने चचेरे भाई जूनियर एनटीआर की तरह पर्दे पर कामयाबी नहीं मिली.

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग शेयर की फोटो

रविवार की सुबह-सुबह प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एक सेल्फी शेयर की है. पहली तस्वीर में अभिनेत्री सफेद टी-शर्ट, डेनिम पैंट और भूरे रंग के फॉक्स-लेदर जैकेट में स्टाइलिश देखा जा सकता है. प्रियंका ने मालती को अपने बाएं हाथ में पकड़ रखा है. दूसरे फोटो में निक जोनस का हाथ दिख रहा है, जिसमें टैटू बना हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, डेज लाइक दिस.

आमिर खान का नया लुक

नेटफ्लिक्स नेटवर्किंग पार्टी के रेड कार्पेट पर कई सितारे नजर आए. इसमें आमिर खान, अनिल कपूर, मनीषा कोइराला और कोंकणा सेन शर्मा, फिल्म निर्माता करण जौहर, जोया अख्तर, हंसल मेहता, एटली, नितेश तिवारी, रिया कपूर और निर्माता बोनी कपूर नजर आए. इस दौरान आमिर खान ने पैपराजी को पोज भी दिया. लाल कुर्ता और डेनिम जींस में वो काफी स्मार्ट लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें