1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. disha patani flaunt her figure on yellow monokini bold and hot pic viral on social media fans says this disha patani hot and bold photos sry

यलो मोनोकिनी में काफी Glamorous लग रही हैं दिशा पटानी, यूजर ने कहा ''कपड़े पहनो, कहीं मच्छर ना काट लें . . .''

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

दिशा पाटनी (Disha Patani) अकसर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करती आई हैं. हमेशा उनकी तस्वीरों पर लोगों के ढेर सारे कमेंट मिलते हैं और लोग उन्हें शेयर भी करते हैं. आपको बता दें की दिशा पाटनी ने आज एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगाते हुए अपने ऑफिशियल अकाउंट पर यलो कलर की मोनोकिनी में एक फोटो शेयर की है. दिशा द्वारा फोटो शेयर करने के बाद इंटरनट पर कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शेयर के एक घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 7 लाख से अधिक लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. दिशा पटानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में जिराफ का इमोजी है. आपको बता दें कि अपने कपड़ों की वजह से वो ट्रोलर के निशाने पर रहती हैं. लेकिन दिशा को इन सब बातों से कोई फर्क नही पड़ता है.

दिशा के हॉट अवतार को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'मच्छर काट लेंगे...डेंगू हो जाएगा...पूरे कपड़े पहन.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'किसी की जान लेने का इरादा है क्या आपका?' इसके बाद एक ने लिखा, 'सुंदर चित्र है पर धुंधला है.'

बात करें दिशा पटानी की तो वो पिछली बार मोहित सूरी के निर्देशन में बनी मलंग में नजर आई थीं. फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिली थी. दिशा ने 2016 में महेंद्र सिंह धोनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद बागी 2, भारत जैसी फिल्मों में दिशा ने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है. आने वाले दिनों में दिशा सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली है. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.

खबरों की माने को दिशा ने हाल ही में अहमद खान की 'ओम' फिल्म भी साइन की है। इस फिल्म में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं. दिशा और टाइगर श्राफ की बीच के अफेयर की खबरे भी काफी वायरल होती हैं. दोनों को काफी बार एक साथ देखा गया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें