1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dhoom fame rimi sen cheated for 4 crore actress register fir in mumbai know full matter dvy

Rimi Sen: ठगी की शिकार हुईं ‘धूम’ एक्ट्रेस रिमी सेन, 4.40 करोड़ का लगा चूना, जानें पूरा मामला

रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी के खिलाफ 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिमी सेन
रिमी सेन
instagram

Rimi Sen Files FIR: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस इस बार किसी पोस्ट की वजह से चर्चा में नहीं है. रिमी ने गोरेगांव के एक व्यवसायी के खिलाफ 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिमी सेन ने घटना कुछ दिन पहले 29 मार्च को हुई थी. उस शख्स का नाम जतिन व्यास है जो एक मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन है. उस शख्स रिमी से तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में मिला था. एक्ट्रेस ने बताया कि उसने बिजनेसमौन होने का दावा किया औऱ उसे 40 प्रतिशत की वापसी पर अपनी कंपनी में निवेश करने की ऑफर किया.

रिमी सेन ने पैसे उसकी कंपनी में इनवेस्ट किया. डेडलाइन पीरियड के बाद जब एक्ट्रेस ने उससे प्रॉफिट वाले पैसे मैंगे तो उसने एक्ट्रेस के कॉल्स लेने बन्द कर दिए. तब एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि उसका कोई बिजनेस नहीं है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. खार पुलिस के अनुसार, आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश जारी है. बता दें कि रिमी खेन हंगामा, गोलमाल, धूम, गरम-मसाला और फिर हेरा फेरी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

कुछ समय पहले जब एक इंटरव्यू में जब रिमी पूछा गया कि उन्होंने आजकल फिल्मों से इतनी दूरी क्यों बना ली है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत सीरियस नहीं थीं. रिमी ने बताया कि उन्हें लोगों को, करियर को और पीआर को हैंडल करना नहीं आता था. वो बस एक मशीन की तरह बन चुकी थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें