1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dangal fame fatima sana shaikhs new photos from inside cage showed ravishing style actress looked very glamorous in denim aamir khan and kiran rao divorce sry

Fatima Sana Shaikh के नए फोटोशूट में दिखा दिलकश अंदाज, डेनिम में एक्ट्रेस दिखीं बेहद ग्लैमरस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fatima Sana Shaikh's new photoshoot showed a ravishing style
Fatima Sana Shaikh's new photoshoot showed a ravishing style
instagram

चाची 420 में कमल हसन के साथ बाल कलाकार के रुप में काम करने के बाद 2016 कि फिल्म दंगल से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों आमिर खान और किरण राव ने बताया कि 15 साल की शादी के बाद दोनों ने तलाक लेने जा रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को ट्रोल किया जाने लगा, पर इस बाद एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट के कारण फिर से चर्चा में आ गईं हैं. एक्ट्रेस ने अब से कुछ देर पहले अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

क्या खास है फातिमा सना शेख की तसवीरों में

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में फातिमा डेनिम पहने नजर आ रही हैं. तस्वीरें किसी फार्म की लग रही हैं, जहां कुछ फोटोशूट्स में फातिमा लोहे की जाली के सहारा लेते भी दिख रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने जारा ब्रांड के कपड़े पहने हुए हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

पिछले दिनों इस वजह से ट्रेंड कर रही थीं फातिमा

कई लोग आमिर और किरण राव के 15 साल के रिश्ते टूटने की वजह आमिर की सह-कलाकार फातिमा सना शेख को मान रहे हैं. सोशल मीडिया पर फातिमा सबसे ऊपर ट्रेंड कर रही थीं. कई लोग उनपर तरह-तरह के मीम्स भी साझा कर रहे थे. इसी के साथ कुछ लोगों का ये भी कहना है कि फातिमा ही किरण राव और आमिर खान का रिश्ता टूटने की असली वजह हैं. उनके तलाक के लिए सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख की खूब आलोचना हो रही थी.

लूडो में भी पसंद की गई थी फातिमा की अदाकारी

2016 में आमिर खान के साथ दंगल में अपना डेब्यू कर चुकीं सना ने उन्हीं के साथ ठग्स ऑफ हिंदूस्तान में नजर आईं थीं. इसके बाद उनकी अदाकारी सूरज पे मंगल भीर और लूडो में भी दिखी. पिछले साल ये दोनों फिल्में रिलीज हुई थीं. लूडो में सना के किरदार की काफी तारीफ हुई थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें