1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. case filed against congress spokesperson kavitha reddy for attacking and abusing actress samyuktha hegde know full incident div

कांग्रेस नेता कविता रेड्डी पर मामला दर्ज, वर्कआउट के दौरान एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े ‍से की थी मारपीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Case filed against Kavitha Reddy
Case filed against Kavitha Reddy
twitter

Case filed against Congress spokesperson Kavitha Reddy : साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े (Samyuktha Hegde) पर कथित मारपीट को लेकर कांग्रेस की नेता कविता रेड्डी पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट पुलिस स्टेशन में कथित मारपीट के संबंध में आइपीसी की धारा 323, 504 (B) और 506 के तहत कविता रेड्डे पर मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि संयुक्ता का आरोप था कि कविता रेड्डी ने उन पर हमला किया.

एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े अपने दोस्तों के साथ बेंगलुरु के एक पब्लिक पार्क वर्कआउट कर रही थी. इस दौरान उनके साथ गाली गलौज और मारपीट की गई थी. एक्ट्रेस का आरोप था कि स्पोर्ट्स ड्रेस पहन कर वर्कआउट कर रही थी और इसके कारण ही उनपर हमला किया गया. संयुक्ता का आरोप था कि कविता रेड्डी ने उन पर हमला किया.

इस घटना के बाद कर्नाटक कांग्रेस नेत्री कविता रेड्डी ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कन्नड़ अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े और उनके दोस्तों से माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था, "मैंने हमेशा मोरल पुलिसिंग का विरोध किया है...लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरी बातों को इस तरह से माना गया." बकौल कविता, "बहस खत्म होने के दौरान मेरी प्रतिक्रिया आक्रामक थी और वो एक गलती थी. वहीं, संयुक्ता हेगड़े ने भी उन्हें माफ कर दिया था.

बता दें कि एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया था कि, 'हम तीन लोग वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक कविता रेड्डी वहां आईं और हम लोगों के साथ मारपीट की कोशिश की. उन्होंने कहा कि हमारे कपड़े गलत हैं और हम लोग वर्कआउट के बजाय कैबरे कर रहे थे.

उन्होंने बताया था , जब हम लोग वहां पुलिस का इंतजार कर रहे थे तो वहां मौजूद कुछ लोग जो कविता को जानते थे, उनका समर्थन करने लगे. उन्होंने मोरल पुलिसिंग शुरू कर दी और कहने लगे कि क्या हमारी संस्कृति में स्पोर्ट्स ब्रा पहनना लिखा है. कविता के जानने वाले करीब 10 लोग वहां आए और उन्होंने हमें धमकाना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वो हमारा करियर खत्म कर देंगे और पुलिस वहां खड़ी होकर देखती रही.' वहीं, कविता रेड्डी ने इन आरोपों से इनकार किया था. हालांकि अब उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांग ली है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें