1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bipasha basu on rumours says a married woman gains weight doesnt mean she is pregnant bud

Bipasha Basu ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी, बोलीं- वजन बढ़ने का मतलब सिर्फ यही नहीं होता

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की कई बार प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी है. उन्होंने एक बार फिर खुलकर इस बार प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि हर बार एक शादीशुदा महिला के वजन बढ़ने का मतलब यह नहीं है कि वह प्रेग्नेंट हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bipasha Basu
Bipasha Basu
instagram

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की कई बार प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी है. उन्होंने एक बार फिर खुलकर इस बार प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि हर बार एक शादीशुदा महिला के वजन बढ़ने का मतलब यह नहीं है कि वह प्रेग्नेंट हैं. यह गलतफहमी एक ऐसी चीज है जिससे एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी लगातार जूझती हैं, लेकिन वह इस लड़ाई से नहीं थकती हैं.

उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में कहा, “मेरी फैमिली लाईफ मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. मुझे पता है कि मेरे वजन बढ़ने पर मेरे प्रेग्नेंट होने की बहुत सारी अटकलें लगाई गई हैं. ”उनका कहना है कि, ग्लैमर इंडस्ट्री में उनकी स्थिति के बावजूद उन्हें वजन बढ़ाने की भी परमिशन है.

एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे पता है कि मैं फिटनेस का एंबेसेडर हूं. लेकिन एक समय ऐसा भी होता है जब मैं थोड़ा सा इसे जाने दे सकती हूं और थोड़ी जिंदगी जी सकती हूं. ऐसा नहीं है कि मैं बीमार हो रही हूं. लेकिन जब तक लोग मुझे एक बच्चे के साथ नहीं देखेंगे, तब तक अटकलें हमेशा चलती रहेंगी. बता दें कि कुछ समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग 2016 में शादी कर ली थी.

वहीं एक्ट्रेस समझती हैं कि लोग उनके लिए शुभकामनाएं देते हैं, और इसलिए ये अफवाहें उन्हें नकारात्मक रूप से प्रभावित नहीं करती हैं. उन्होंने कहा, "वे मेरे लिए एक परिवार की कामना कर रहे हैं, और यह एक प्यारा विचार है. अगर ऐसा होना है, तो हो जाएगा. यह मुझे परेशान नहीं करता है. वे मेरे बारे में कुछ बुरा नहीं कह रहे हैं. यह सिर्फ इतना है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, इसलिए यह दुखद है. ”

वहीं उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पिछले साल वेब प्रोजेक्ट डेंजरस में देखा गया था. इसके अलावा फिलहाल उन्होंने किसी नये प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. वो मानती हैं कि महामारी ने उसे बैक बर्नर पर काम करने के लिए मजबूर किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें