1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 first wild card entry rajiv adatia says shamita shetty had been begging him to join salman khan show bud

Bigg Boss 15 : शो के पहले वाईल्ड कार्ड एंट्री राजीव अदातिया का खुलासा- शमिता शेट्टी ने की थी ये रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के राखी भाई राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) बिग बॉस 15 में सबसे पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री करनेवाले कंटेस्टेंट हैं. शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने उनका शानदार वेलकम किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shamita Shetty and Rajiv Adatia
Shamita Shetty and Rajiv Adatia
instagram

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के राखी भाई राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) बिग बॉस 15 में सबसे पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री करनेवाले कंटेस्टेंट हैं. शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने उनका शानदार वेलकम किया. शो में शामिल होने से पहले हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में राजीव ने शमिता शेट्टी के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की और शेयर किया कि वह उन्हें घर के अंदर देखकर बहुत इमोशनल हो सकते हैं.

पूर्व मॉडल ने कहा, "मैं उन्हें [शमिता और शिल्पा शेट्टी] 10-12 साल से जानती हूं. मैं शिल्पा, शमिता और मौसी (उनकी मां सुनंदा शेट्टी) से मिला. हम आध्यात्मिक रूप से जुड़े हुए हैं. यकीन नहीं होता अगर आपने गौर किया हो लेकिन शमिता एक बहुत ही आध्यात्मिक इंसान हैं. उनके साथ मेरा संबंध आध्यात्मिक स्तर पर शुरू हुआ. हम सभी ईश्वर से डरने वाले हैं और हमने एक ऐसे बंधन को पाला है जो तब से फला-फूला है. मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं."

राजीव अदतिया ने यह भी कहा कि शमिता उन्हें देखने के लिए उत्साहित होंगी, यह कहते हुए कि वह उनसे मिलने पर टूट सकते हैं. राजीव ने कहा, "वह बहुत एक्साइटिड होगीं, उसे नहीं पता होगा कि उसे क्या करना है. वह मुझसे शो में शामिल होने के लिए भीख मांग रही थी और मैं ऐसा था जैसे 'कोविड -19 की वजह से, मैं नहीं आ पाऊंगा, लेकिन तुम बिग बॉस में जाओ और इंज्वॉय करो. अब वह चौंकने वाली है. मैं उनसे मिलकर रो दूंगा. मैंने उसे दो साल से नहीं देखा है."

उन्होंने शो में हो रही फिजिकल हिंसा के बारे में कहा, 'मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं. बिग बॉस जैसे शो में जो हिंसा हो रही है, मैं उसका सम्मान नहीं करता. अगर कोई मुझे छुए तो स्लैम-डंकिंग भूल जाइए, अगर कोई मुझे छुए भी तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा. जिंदगी में मेरा कुछ सम्मान है, मैं शो में किसी की बेइज्जती करने या किसी को इधर-उधर फेंकने नहीं आया हूं. ”

उन्होंने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को लेकर हुए विवाद के बारे में कहा, "मैं निश्चित रूप से एक स्टैंड लूंगा. प्रतीक सहजपाल एक घंटे के अंदर इसे भूल गए. मुझे नहीं पता कि लोग इसे क्यों ले रहे हैं. किसी भी तरह की हिंसा के लिए कड़े नियम होने चाहिए. मैंने बिग बॉस की टीम को भी बता दिया है." गौरलतब है कि लंदन में जन्मे और पले-बढ़े राजीव अदातिया एक पूर्व मॉडल हैं. वह अब एक बिजनेसमैन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें