1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma shares pool photo in neon swimsuit husband virat kohli romantic comment bud

अनुष्का शर्मा ने स्विमसूट में शेयर की ग्लैमरस तसवीर, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाये विराट कोहली

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने हालिया तसवीर की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं. अनुष्का ने नियॉन ग्रीन रंग के स्विमसूट में अपनी दो तसवीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वो पूल के पास खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
anushka sharma
anushka sharma
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने हालिया तसवीर की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं. अनुष्का ने नियॉन ग्रीन रंग के स्विमसूट में अपनी दो तसवीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वो पूल के पास खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन ग्लैमरस तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके पति विराट कोहली भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाये हैं. उन्होंने दिल वाला इमोजी शेयर किया है.

पहली तसवीर में बैंड बाजा बारात एक्ट्रेस हंसती हुई नजर आ रही हैं. जबकि दूसरे में वह सीधे लेंस में देख रही हैं और अपने चेहरे का एक हिस्सा उन्होंने अपनी बाजुओं से छिपा दिख रही हैं. अनुष्का ने अपनी तसवीरें के साथ कैप्शन में एक पत्ते की तसवीर शेयर की है.बता दें कि हाल ही में अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका के साथ भारत लौटे है. यह कपल संयुक्त अरब अमीरात में मौजूद था, जहां विराट भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी 20 विश्व कप में खेल रहे थे.

फरवरी में वामिका को जन्म देने के बाद अनुष्का ने भी हाल ही में काम में वापसी की है. पिछले हफ्ते उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद अपने पहले प्रोफेशनल फोटोशूट की तसवीरें शेयर की थी. उन्होंने अलग-अलग आउटफिट‍्स में कई तसवीरें शेयर की थीं.

हाल ही में ग्राज़िया इंडिया के साथ बात करते हुए अनुष्का ने मदरहहुड के बारे में बात की थी और कहा कि वह चिंतित थी कि बच्चे के जन्म के बाद वह अपने शरीर से 'नफरत' कर सकती हैं. उन्होंने कहा था, "मैं एक दोस्त को बता रही थी कि मैं इस दबाव की वजह से कितना डरती थी कि महिलाओं पर एक निश्चित तरीके से दिखने के लिए जोर दिया जाता है, यहां तक ​​कि मां बनने से पहले, प्रेग्नेंट होने से पहले, और निश्चित रूप से मां बनने के बाद भी. मैं परेशान थी. मैं सोचता रही - क्या मैं अपने शरीर से नफरत करने जा रही हूँ?"

उन्होंने आगे कहा था,“मेरा शरीर वैसा नहीं है जैसा पहले हुआ करता था; यह जैसा था वैसा टोंड नहीं है1 और मैं इसके लिए काम कर रही हूं क्योंकि मुझे फिट रहना पसंद है. मैंने महसूस किया है कि यह मन की स्थिति है, इसका आप कैसे दिखते हैं, इससे कोई लेना-देना नहीं है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें