22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnimal: अनुराग कश्यप ने एनिमल की सक्सेस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि पढ़े-लिखे लोग...

Animal: अनुराग कश्यप ने एनिमल की सक्सेस पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि पढ़े-लिखे लोग…

रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 3 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ये दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अब अनुराग कश्यप ने मूवी के कुछ सीन्स को लेकर बात की है.

1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. फिल्म में रणबीर कपूर को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा गया है और फैंस को उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई. फिल्म भावनाओं से भरपूर है, लेकिन इसमें कुछ बेहद चौंकाने वाले एक्शन सीक्वेंस भी हैं. बॉक्स ऑफिस नंबरों की बात करें तो एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। अपने पहले दिन ही, फिल्म गदर 2, टाइगर 3, पठान और अन्य को मात देने में सफल रही. पहले वीकेंड में, एनिमल आसानी से 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई. अब, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने चुप्पी तोड़ी है.

अनुराग कश्यप ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी

अब, न्यूज 18 के साथ बातचीत में, अनुराग कश्यप ने फिल्म की हिंसक कंटेंट की आलोचना करने वालों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक एनिमल नहीं देखा है… मैं अभी माराकेच से लौटा हूं, लेकिन मैं ऑनलाइन होने वाली बातचीत से अवगत हूं. किसी को भी किसी फिल्म निर्माता को यह बताने का अधिकार नहीं है कि उन्हें किस तरह की फिल्में बनानी चाहिए और किस तरह की नहीं. इस देश में लोग फिल्मों से जल्दी नाराज हो जाते हैं. वे मेरी फिल्मों से भी नाराज हो जाते हैं.’ लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि पढ़े-लिखे लोग इतनी सी बात पर नाराज नहीं होंगे.”

एनिमल के हिंसक कंटेंट को लेकर क्या बोले अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप, शाहिद कपूर अभिनीत, संदीप की पहली बॉलीवुड फिल्म, कबीर सिंह की रिलीज़ के बाद हुई बातचीत को याद करते हैं. उत्तेजक सिनेमा को भी किस तरह से जगह मिलनी चाहिए, इस पर बात करते हुए वह कहते हैं, ”यह चर्चा कबीर सिंह के दौरान भी हुई थी. फिल्म निर्माताओं को अपनी इच्छानुसार कोई भी फिल्म बनाने और जो वे चाहते हैं उसका प्रतिनिधित्व करने का अधिकार है. हम उनकी आलोचना कर सकते हैं, बहस कर सकते हैं और उनसे असहमत हो सकते हैं… फ़िल्में या तो उकसाती हैं या जगाती हैं. मुझे उत्तेजक सिनेमा बनाने वाले फिल्म निर्माताओं से कोई समस्या नहीं है. ये सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए ही है.”

एनिमल फिल्म को लेकर एक्साइटेड दिखे अनुराग

अनुराग ने खुलासा किया कि वह एनिमल को देखने और निर्देशक के साथ बातचीत करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी हैं. उन्होंने कहा, “एक बार जब मैं एनिमल देख लूंगा, तो मैं फिल्म निर्माता के साथ इस पर चर्चा करूंगा. मैं उनका फोन उठाऊंगा. मैं हमेशा यही करता हूं. अगर मुझे किसी फिल्म को लेकर कोई समस्या होती है, तो मैं हमेशा फिल्म निर्माता को फोन करता हूं और उससे बात करता हूं. मैं सोशल मीडिया की चर्चा में नहीं पड़ना चाहता.”

Also Read: Animal: राम गोपाल वर्मा ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जितना संभव हो उतना छोटा…

400 करोड़ क्लब में शामिल होगा एनिमल?

अब, एनिमल की नज़र पहले वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ 400 करोड़ रुपये के शक्तिशाली क्लब पर है. साझा किए गए ऑफिशियल आंकड़ों के अनुसार, तीसरे दिन के अंत तक, एनिमल ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 359 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही कुल कलेक्शन के साथ एनिमल 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी. निश्चित तौर पर रणबीर कपूर ने इस फिल्म के साथ अपनी सबसे बड़ी सफलता दर्ज की है. अब वह दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सनी देओल की लीग में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने अब तक बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट फिल्में दर्ज की हैं. एनिमल की यह जीत और भी खास है क्योंकि रणबीर कपूर को शमशेरा जैसी अपनी पिछली रिलीज के साथ कठिन समय का सामना करना पड़ा था. हालांकि तू झूठी मैं मक्कार हिट थी, एनिमल एक ब्लॉकबस्टर हिट है जिसकी उन्हें सख्त जरूरत थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें