22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal: राम गोपाल वर्मा ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जितना संभव हो उतना छोटा...

Animal: राम गोपाल वर्मा ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जितना संभव हो उतना छोटा…

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म ने तीन दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रणबीर की एक्टिंग की हर जगह तारीफ हो रही है. अब राम गोपाल वर्मा ने भी इसका रिव्यू किया है.

रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल‘ ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचा दिया है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी प्यार मिल रहा है. कई लोगों को संदीप रेड्डी वांगा की यह फिल्म चौंकाने वाली लगी, यहां तक ​​कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि ‘एनिमल’ की तुलना में ‘कबीर सिंह’ बच्चों की फिल्म थी. हालांकि, कुल मिलाकर हर किसी के पास रणबीर कपूर के प्रदर्शन के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी बातें हैं. बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट भी यही बातें बता रही है. मूवी धुआंधार कमाई कर रही है. इसने तीन दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब राम गोपाल वर्मा ने रणबीर कपूर की एक्टिंग और फिल्म की सफलता पर चुप्पी तोड़ी है. अब राम गोपाल वर्मा की ‘एनिमल’ का रिव्यू किया है, जो अपने आप में काफी मनोरंजक है. उन्होंने भारद्वाज रंगन के ब्लॉग पर फिल्म की समीक्षा की. निर्देशक ने यह कहकर शुरुआत की, “बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का प्रदर्शन खत्म होने के बाद एनिमल को लेकर काफी संघर्ष किया जाएगा और मुझे सच में विश्वास है कि यह अपनी कहानी से सांस्कृतिक बदलाव ला सकती है.”

राम गोपाल वर्मा ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपने रिव्यू में कई स्पॉइलर भी दिए हैं. उन्होंने फिल्म के एक महत्वपूर्ण प्री-इंटरवल सीक्वेंस की तुलना माइकल जैक्सन के ‘बीट इट’ से की. उन्होंने फिल्म में रणबीर के न्यूड सीन की भी सराहना की और कहा, “एक और प्रतिभाशाली क्षण वह है, जब विजय अपने पूरी तरह से स्वस्थ होने पर बयान देने का जश्न मनाता है..!” उन्होंने आगे संदीप रेड्डी वांगा की सराहना की और कहा, “अरे @संदीप रेड्डी वांगा कृपया अपने पैरों की एक तस्वीर भेजें, ताकि मैं निम्नलिखित कारणों से उन्हें छू सकूं. आपने उस समय के सभी पारंपरिक फिल्म निर्माताओं के विश्वास के हर नियम को पूरी तरह से तोड़ दिया है.”

राम गोपाल वर्मा रणबीर के पैरे छूना चाहते हैं

राम ने आगे कहा, “अल्फ्रेड हिचकॉक से लेकर स्टीवन स्पीलबर्ग से लेकर आज के कई निर्देशकों तक, जो मानते हैं कि अपनी बात कहने के लिए फिल्म और सीन दोनों को जितना संभव हो उतना छोटा होना चाहिए, आपने अपना खुद का मीठा समय लिया और आपने उनका गला काट दिया.. मुझे हर चीज पसंद आई आपकी लंबाई का दूसरा भाग.” उन्होंने अपना रिव्यू यह कहकर खत्म किया कि, वह रणबीर के पैर चाटना और वांगा को चूमना चाहते हैं.

इस सीन के फैन हुए राम गोपाल वर्मा

उन्होंने कहा, “सभी भाषाओं के सितारे प्रदर्शन के लिए इस तरह के किरदार पाने की इच्छा रखेंगे और इससे लेखकों और निर्देशकों का एक बिल्कुल नया समूह तैयार होगा, जो अलग तरह की फिल्मों का विस्तार करेंगे और सबसे ऊपर अनिल के आखिरी डायलॉग से जंप कट के लिए अंत शीर्षक कैमरा ज़ूम आउट शॉट में रणबीर को शक्ति कपूर की गोद में एक बच्चे की तरह रोते हुए दिखाया गया है, इस सीन का मैं बिल्कुल फैन हो गया.”

Also Read: Animal Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर एनिमल ने मचाया तहलका, 3 दिनों में इतने करोड़ की कर ली कमाई

एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड में, फिल्म भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही. ‘एनिमल’ रणबीर कपूर की बेस्ट ओपनिंग फिल्म भी बन गई है. 3 नवंबर को इसने कुल 202.57 करोड़ रुपये की कमाई की. ‘एनिमल’ बलबीर सिंह नामक एक टाइकून और उनके बेटे रणविजय सिंह के बीच की जटिल गतिशीलता पर प्रकाश डालता है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन भारत में 72.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह अब ‘एनिमल’ का कुल कलेक्शन 202.57 करोड़ रुपये हो गया है. इस बीच, रविवार, 3 दिसंबर को ‘एनिमल’ की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 79.05 प्रतिशत रही. अकेले हिंदी स्क्रीनिंग ने 64.80 करोड़ रुपये का योगदान दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें