1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ananya pandey in blue white short skirt trolled brutally troller said look like cheer leader actress hot and bold images shahrukh khan daughter suhana khan with her friend ananya pandey instagram viral images sry

Ananya Pandey ने पहनी ब्लू कलर की शॉर्ट स्कर्ट तो होने लगीं Troll, यूजर बोले अरे आप तो चियर लीडर . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नए फोटोशूट के कारण अनन्या पांडे हुईं ट्रोल
नए फोटोशूट के कारण अनन्या पांडे हुईं ट्रोल
Instagram

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनन्या पांडे आज अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो 'पिंच' की शूट पर पहुंची थी जहां एक्ट्रेस के ऑउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा है. अनन्या ने ब्लू व्हाइट स्ट्रिप वाली शॉर्ट स्कर्ट – क्रॉप पहनी हुई थी. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जैसे ही वायरल हुईं लोगों ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है तो कुछ ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा आप चियर लीडर की तरह लग रही है, आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी हो रही हैं. एक फैन ने लिखा आप तो गजब लग रही हैं अनन्या. एक फैन ने लिखा खूबसूरती बेमिसाल.

सोशल मीडिया पर शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ खूब वायरल होती है अनन्या की तस्वीरें

आपको बता दें अनन्या पांडे सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की काफी अच्छी दोस्त हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल होती हैं. इसके साथ ही संजय कपूर की बेटी शनाया की के साथ भी अनन्या के ढेर सारे फोटो सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं.

अनन्या के पिता चंकी पांडे बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने विश्वात्मा, तेजाब, आंखें जैसी फिल्मों में अभिनय किया. बाद में उन्होंने बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री जाकर भी फिल्में की. साल 2003 में उन्होंने बतौर कॉमेडियन कयामत फिल्म से वापसी की. इसके बाद हाउसफुल सीरीज के आखिरी पास्ता के रुप में इन्होंने अपनी पहचान बनाई. आपको बता दें प्रस्थानम और साहो में चंकी में खलनायक की भूमिका भी निभाई है.

कुछ ऐसा था अनन्या का बॉलीवुड डेब्यू

अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनन्या उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपनी पहली ही फिल्म में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं और इसीलिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. आज अनन्या ने अपनी मेहनत और लुक्स के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है. इसके बाद वो पति पत्नी और वो एवं खाली पीली मे भी नजर आ चुकी हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं अनन्या

वर्क फ्रंट की बात करे तो अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ आने वाली है. इस फिल्म में अनन्या और विजय देवरकोंडा पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके पास और एक फिल्म भी है, जो शकुन बत्रा के निर्देशन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें