1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amrita raos husband rj anmol made his bollywood debut with farhan akhtars toofaan shahrukh khan praised farhan akhtar film toofan sry

Amrita Rao के पति RJ Anmol ने किया Farhan Akhtar के Toofaan से बॉलीवुड में डेब्यू, इस भूमिका में आए नजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amrita Rao's husband RJ Anmol made his Bollywood debut with Farhan Akhtar's Toofaan
Amrita Rao's husband RJ Anmol made his Bollywood debut with Farhan Akhtar's Toofaan
instagram

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता राव के पति 16 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज फरहान अख्तर की फिल्म तूफान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में वो एक स्पोस्ट्स कमेंटेटर की भूमिका में दिखें हैं. वैसे अनमोल की भूमिका फिल्म में एक कैमियो अपीयरेंस के रुप में हैं, पर उनके फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है.

कौन हैं आरजे अनमोल

आपको बता दें अनमोल एक रेडियो जॉकी है जो आमतौर पर रेडियो नशा चैनल पर काम करता है. उन्होंने टाइम्स स्कूल ऑफ मार्केटिंग से मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग की है. एफएम चैनल पर पुरानी जींस शो के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली. अमृता राव ने RJ अनमोल से शादी की है. 7 सालों से एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 15 मई 2016 को मुंबई में शादी कर थी. बता दें कि बॉलीवुड के क्‍यूट अभिनेत्र‍ियों में शुमार अमृता राव ने साल 2002 में फिल्‍म 'अब के बरस' से डेब्‍यू किया था. इसके बाद साल 2006 में वे फिल्‍म 'विवाह' में नजर आईं.

Shahrukh Khan ने की Farhan Akhtar की फिल्म की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की तूफान (Toofan) फिल्म की तारीफ करते हुए देखा गया था. शाहरुख ने हाल ही में ट्विटर पर फरहान की फिल्म को देखने के बाद अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने फरहान अख्तर की सराहना की और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में तूफान जैसी फिल्में बनाई जानी चाहिए.

फिल्म 'तूफान' का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया हैं, जिसमें फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. इसमें मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें