1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan remembers old days of allahabad says they dont use to lock gate big b viral post div

अमिताभ बच्चन का नया ट्वीट- इलाहाबाद वाले अपने घर के बारे में बताई यह रोचक बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
instagram

Amitabh Bachchan viral post : बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनका हर पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. इस बार भी बिग बी अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए है. पोस्ट में उन्होंने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया है, जिसमें वो कहते है कि एक समय था जब उनके इलाहाबाद के घर में ताले नहीं लगते थे.

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते.' इस ट्वीट के जवाब में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'पर भाईसाहेब, ऐसे दिन हमने देखें हैं इलाहाबाद में. हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे. और घर का गेट हमने कभी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था. हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता. आजकल तो सलाह देने वाले कहते हैं, जुबान पे भी ताला लगा के रखिए.'

बिग बी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ ही घंटे पहले शेयर किए गए इस पोस्ट पर मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'सच्ची बात है. 'एत यूजर ने लिखा, 'कभी हमसे भी बात कर लो बच्चन साहब.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बात तो सही है सर.'

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक मीम वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "विजय दीनानाथ चौहान, बाप का नाम..." वीडियो में खास बात ये है कि अंडरटेकर और गोल्डबर्ग WWE के रिंग में हैं. जब गोल्डबर्ग रेस्लर अंडरटेकर से उनका नाम पूछते हैं तो वह 'अग्निपथ' का डायलॉग बोलने लगते हैं.

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन आने वाले महीनों में अमिताभ बच्चन "ब्रह्मास्त्र", "झुंड", "चेहरे" और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे. वहीं, पिछली बार वो फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें