34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमीषा पटेल को पहचान नहीं पाए थे राकेश रोशन, फिर गदर की ‘सकीना’ को ऐसे मिला कहो ना प्यार है फिल्म, चमकी किस्मत

कपिल शर्मा शो में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को प्रमोट करने आए. इस दौरान दोनों एक्टर्स ने कई सारी मजेदार बात शो में बताई. अमीषा ने बताया कि जब राकेश रोशन उन्हें कास्ट करना चाहते थे तब वह एक टीनऐजर थी.

अमीषा पटेल इन दिनों गदर 2: द कथा कंटीन्यूज को लेकर लाइमलाइट में है. अमीषा इस फिल्म के साथ ही सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. फैंस उन्हें मूवी में देखने के लिए बेताब है. एक्ट्रेस ने साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म सुपरहिट रही थी और दोनों की जोड़ी ने कमाल कर दिया था. इस बीच अमीषा ने कपिल शर्मा शो में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सबको दी, जो किसी को मालूम नहीं होगी. चलिए आपको बताते है पूरी बात.

कपिल शर्मा शो में अमीषा पटेल

दरअसल, कपिल शर्मा शो में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को प्रमोट करने आए. इस दौरान दोनों एक्टर्स ने कई सारी मजेदार बात शो में बताई. अमीषा ने बताया कि जब राकेश रोशन उन्हें कास्ट करना चाहते थे तब वह एक टीनऐजर थी. कॉमेडी किंग ने एक अफवाह के बारे में उनसे पूछा कि, उनकी 14-15 साल की उम्र थी जब उन्हें राकेश रोशन अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे. इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, हां ये सच है. मैं बस 14-15 साल की थी. उन्होंने कहा था कि वे मुझे ह्रितिक के साथ कास्ट करना चाहते हैं.

कैसे मिला अमीषा पटेल को कहो ना प्यार है का ऑफर

आगे अमीषा पटेल ने बताया कि, मेरे परिवार तैयार नहीं थे और उन्होंने इसे इनकार कर दिया, क्योंकि हम एक राजनीतिक-व्यापारिक परिवार से थे और मैं बॉस्टन जाकर पढ़ाई करने वाली थी. लेकिन फिर जब मैं बॉस्टन से लौटी, हम एक शादी में थे और मैं रवाना हो रही थी तो राकेश अंकल आए. पहले उन्होंने मुझे पहचाना नहीं और फिर मेरे परिवार ने मेरे बारे में बताया. मेरे परिवार ने कहा, ‘यह अमीषा है, वह बॉस्टन से वापस आई है.’ दो दिनों में मैंने ‘कहो ना प्यार है’ का कांट्रैक्ट साइन किया और एक वीक के अन्दर मैं शूटिंग कर रही थी.

Also Read: राहुल रॉय ने सालों बाद बयां किया दर्द, महेश भट्ट को लेकर कही बड़ी बात, बताया Aashiqui के लिए कितनी मिली थी फीस

अमीषा पटेल का फिल्मी करियर

अमीषा पटेल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2000 में बॉलीवुड फिल्म “कहो ना प्यार है” के साथ की थी, जिसमें उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाई थी और फिल्म हिट हो गई थी. उनके बाद, उन्होंने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया, जैसे कि गदर: एक प्रेम कथा, भूल भुलैया, ये है जलवा, हमराज, क्रांति, वादा, परवाना, हमको तुमसे प्यार है, मेरे जीवन साथी, तीसरी आंख, मंगल पांडे, तीसरी आंख, ये जिंदगी का सफर, बदरी, ओम शांति ओम, थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक, रेस 2, भैयाजी सुपरहिट जैसी फिल्में शामिल है.

इस सीन को लेकर अमीषा पटेल ने दी जानकारी

गदर 2 में एक बार फिर से सनी देओल जिसे तारा सिंह के रूप में दिखाया जाएगा और अमीषा पटेल जिसे सकीना के किरदार में दिखाया जाएगा, फैंस को बेकरार करने के लिए तैयार है. उनकी मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और आज भी यह एक बेहतरीन भारतीय फिल्म के रूप में प्रशंसा की जाती है. अब, यह कलाकार अपने सीक्वल ‘गदर 2’ के रिलीज के इंतजार में हैं. इस बीच कुछ समय पहले अमीषा ने एक पोस्ट शेयर किया था. गदर 2 के एक सीन के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा था, हेलो मेरे सभी प्यारे फैंस!! GADAR 2 के इस शॉट के संबंध में आप बहुत चिंतित और परेशान थे कि यह सकीना है जिसकी मौत हो रही है!!! खैर, यह ऐसा नहीं है!! वह कौन है मैं नहीं कह सकती, लेकिन वह सकीना नहीं है! तो कृपया चिंता न करें!! आप सभी से प्यार करती हूं.” इसके बाद यूजर्स ने स्पॉइलर देने के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया था.

कब रिलीज होगी गदर 2?

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, रोमांटिक-एक्शन नाटक फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने 2001 में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत अधिक सफलता हासिल की. भारत के विभाजन के पृष्ठभूमि के साथ, फिल्म तारा सिंह की प्रेम कहानी को बताती है, जो अमृतसर से एक सिख ट्रक ड्राइवर है, और सकीना, एक पाकिस्तान के लाहौर से एक मुस्लिम लड़की है जो राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवार से है. सनी देओल और अमीशा पटेल ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं, जबकि अमरीश पुरी ने यादगार प्रदर्शन किया था. फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और उड़ जा काले कावां सॉन्ग भी कुछ समय पहले जारी किया गया था. इस पुराने गाने को थोड़ा बदला गया था.

Also Read: नहीं खर्च करना चाहते पैसे, फ्री में देखें सस्पेंस से भरपूर ये 10 वेब सीरीज, धांसू कहानी के साथ मिलेगा ट्विस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें