1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt leaves to shoot for hollywood debut film heart of stone with gal gadot says feel like a newcomer slt

आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म Heart Of Stone की शूटिंग के लिए हुई रवाना, कहा- काफी नर्वस हूं...

आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन नाम से हॉलीवुड में डेब्यू करने के पूरी तरह से तैयार है. आज एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई. वे इस दौरान काफी नर्वस लग रही थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है, जिससे फैंस को उनकी डे-टूडे लाइफ के बारे में पता चलता है. अब आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शूटिंग के लिए घर से निकलते ही एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की. तसवीरे में आलिया काफी नर्वस लग रही हैं. बता दें कि आलिया नेटफ्लिक्स के हार्ट ऑफ स्टोन का हिस्सा होंगी, जिसमें कोई और नहीं बल्कि वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट और 50 शेड्स ऑफ ग्रे फेम जेमी डोर्नन होंगे.

हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट

हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए रवाना होते ही आलिया भट्ट ने फैंस एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "और मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जाती हूं !!!! फिर से एक बार न्यूकमर की तरह महसूस कर रही हुं - बहुत नर्वस !!!! विश मी लकक्कक्क". फोटो में आलिया ब्लैक टॉप में अपनी कार की पिछली सीट पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और हूप ईयररिंग्स पहना हुआ है. हालांकि इस दौरान वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शुरुआत करने के लिए काफी एक्साइटेड भी दिखीं. आलिया ने यह भी कहा कि जब वह फिल्म की शूटिंग के लिए जाती हैं, तो वह 'फिर से न्यूकमर' की तरह महसूस करती हैं.

आलिया की मां ने बढ़ाया हौंसला

आलिया की नर्वसनेस को दूर करते हुए उनकी मां सोनी राजदान ने कमेंट कर लिखा, "पूरी दुनिया में आप को शुभकामनाएं." इसके तुरंत बाद, उनकी भाभी रिद्धिमा कपूर ने भी उन्हें दिल से इमोटिकॉन के साथ "वी लव यू" कहते हुए बधाई दी. उनकी सौतेली बहन पूजा भट्ट ने भी कमेंट कर लिखा, "जीवन अब वह संभव कर रहा है, जो बिल्कुल अपरिहार्य था! विश्व आपका खेल का मैदान है! और आप और भी अधिक चकाचौंध करेंगे! बहुत गर्व!". अर्जुन कपूर ने उन्हें 'अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी' कहा.

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

गैल और जेमी के साथ हार्ट ऑफ स्टोन के अलावा, आलिया रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ जी ले जरा में भी नजर आएंगी. फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और जोया, रीमा कागती द्वारा समर्थित है. इसके अलावा आलिया के पास रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र है. यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें