1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra calls alia bhatt katrina kaif top actresses of india work together in zee le zara slt

प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को बताया नंबर वन एक्ट्रेस, इस फिल्म में साथ करेंगी काम

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में काम करने से पहले प्रियंका ने एक्ट्रेसेस और फिल्म के बारे में बात की है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka chopra Alia Bhatt
Priyanka chopra Alia Bhatt
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी डे-टू-डे लाइफ की डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करती है. इन-दिनों अदाकारा अपनी वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में बिजी है. इसके बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में काम करने वाली हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

प्रियंका आलिया कैटरीना के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' फिल्म के जरिए पहली बार ये तीनों एक्ट्रेसेस सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ काम करेंगी. प्रियंका ने अब इस बारे में खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म को कहने के लिए हामी क्यों भरी. साथ ही आलिया और कैटरीना के बारे में उनका क्या ख्याल है. इस फिल्म में दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तरह लड़कियों का ग्रुप रोड ट्रिप पर जाता हुआ दिखाया जायेगा.

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के बारे में कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में कहा कि कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट दोनों ही देश ही टॉप एक्ट्रेसेस हैं. प्रियंका ने कहा, "हम तीनों ने फैसला किया कि हम एक साथ एक फिल्म करना चाहते हैं और इसे साथ में ही प्रोड्यूस भी करना चाहते थे, लेकिन जब ये शुरू हुआ तो आइडिया बिल्कुल अलग हो गया. हम सभी एक-दूसरे के खिलाफ खड़े थे, और हमारी कास्टिंग फिल्म के मुख्य अभिनेता पर बहुत निर्भर थी. यह इस बात पर निर्भर करता है कि उस समय लोग कैसी फिल्में देखना चाहते थे और यह बहुत ही परेशान करने वाला एहसास था. यह वास्तव में एक बड़ा सवाल है क्योंकि इसने मेरे करियर को एक अलग दिशा दी''.

सक्सेस फिल्मी करियर का मंत्र

अपने फिल्मी करियर में इसे बड़ा बनाने के पीछे के मंत्र को शेयर करते हुए, उन्होंने कहा, “मैंने कई भूमिकाएं निभाईं, जो महिला प्रधान थीं. मैंने ऐसी फिल्में लीं, जो पूरी तरह से मेरे कंधों पर थीं, क्योंकि सीजन का फ्लेवर होना और फिर कास्ट न होना बहुत परेशान करने वाला था. इसलिए, यह मुझे उन फिल्मों को लेने के लिए परिभाषित करता है, जिनमें हमेशा बड़े पुरुष प्रधान नहीं होते हैं और इसने मेरे करियर को बहुत ही अपना बना लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें