1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra injured while shooting for citadel fans says ap thik to ho na photo viral slt

होठों पर खून..चेहरे पर चोट के निशान, प्रियंका चोपड़ा को इस कदर देख फैंस परेशान, पूछा आप ठीक हो...

प्रियंका चोपड़ा इन-दिनों वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने चोट के निशान वाली एक फोटो शेयर की है. तसवीर में प्रियंका के चेहरे पर खून दिख रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बेहतरीन अदाकारा से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का वेलकम किया है. इन-दिनों प्रियंका वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं. अपने सीरीज के सेट से एक्ट्रेस अक्सर फोटोज शेयर करती रहती है. लेकिन पीसी की लेटेस्ट फोटो देखकर फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं.

प्रियंका के चेहरे पर दिखा चोट के निशान

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर शेयर की है. इस फोटो में देसी गर्ल के चेहरे पर चोट के कई निशान देखने को मिल रहे हैं. उनके होठ, नाक और गाल पर खून दिखाई दे रहे हैं. इस तसवीर को देख फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए और उन्होंने इसके पीछे की वजह पूछी. कई फैंस तो उनके ठीक होने की दुआं करने लगे.

प्रियंका ने लिखा खास कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'क्या काम के दौरान भी आपका दिन मुश्किल रहा? #actorslife #citadel #adayinthelife @agbofilms @amazonstudios.” एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक टॉप और ब्लू आईशैडो के हिंट में नजर आ रही हैं. हालांकि, उनकी नाक के नीचे, होठों और ठुड्डी पर खून के कुछ निशान देखे जा सकते हैं.

फैंस कर रहे कमेंट्स

प्रियंका की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर पूछा, "क्या हुआ आप ठीक हैं." एक और फैन ने पूछा, "क्या हुआ ये?" एक संबंधित यूजर ने लिखा, "अपना ख्याल रखना...हर दिन एक नया अनुभव." एक अन्य यूजर अभी भी सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रहा है, उसने लिखा, "ओमजी एक सेकंड के लिए मुझे लगा कि आपको चोट लगी है...अपना ख्याल रखों"

सिटाडेल जासूसी थ्रिलर फिल्म

रूसो ब्रदर्स की ओर से निर्मित, सिटाडेल एक जासूसी सीरीज है, जिसमें प्रियंका मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेता रिचर्ड मैडेन है. प्रियंका और रिचर्ड अभिनीत सिटाडेल की प्रमुख सीरीज और पहले रिलीज होगी. बाद में शो की रीजनल सीरीज को रिलीज किया जाएगा. भारतीय श्रृंखला का निर्देशन द फैमिली मैन फेम राज और डीके द्वारा किया जाएगा. इसके अलावा प्रियंका के पास बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा, हॉलीवुड फिल्में इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और एंडिंग थिंग्स पाइपलाइन में हैं.

प्रियंका ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

प्रियंका ने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे. 100 दिनों के बाद NICU से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है. जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह लगता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है. प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही सारे डॉक्टर्स, नर्स, केयरटेकर्स को शुक्रिया कहा. साथ ही निक जोनास के लिए लिखा, मुझे मां बनाने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे प्यार करती हूं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें