1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra returns to work for citadel shoot after welcoming her baby girl malti home photos viral slt

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को अस्पताल से घर लाने के बाद काम पर लौटी, Citadel के सेट से शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक सुपर मॉम है. उन्होंने 100 दिन बाद अपने बेटी मालती को अस्पताल से घर लेकर आई और इसके तुरंत बाद वे अपनी अपकमिंग शो Citadel के शूट वापस लौट गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ये साबित कर दिया है, कि वह वाकई में एक सुपर मॉम है. उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक प्यारी सी फोटो फैंस के साथ शेयर की थी. फोटो के साथ उन्होंने बताया कि वे अपनी बेटी को अस्पताल से 100 दिन बाद घर वापस लाई है. अब एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें बताया कि वे अब काम पर लौट आई है.

काम पर लौटी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है. जिसके साथ ही मुलायम कर्ल में हैं और एक गोल्डन नेकपीस लुक में चार चांद लगा रहा है. फोटो में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया कि वो सिटाडेल की शूटिंग पर लौट आई हैं. तस्वीर को साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "काम पर वापस #citadel @amazonstudios @abgofilms."

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Instagram

सिटाडेल ने जासूसी थ्रिलर फिल्म

रूसो ब्रदर्स की ओर से निर्मित, सिटाडेल एक जासूसी सीरीज है, जिसमें प्रियंका मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेता रिचर्ड मैडेन है. प्रियंका और रिचर्ड अभिनीत सिटाडेल की प्रमुख सीरीज और पहले रिलीज होगी. बाद में शो की रीजनल सीरीज को रिलीज किया जाएगा. भारतीय श्रृंखला का निर्देशन द फैमिली मैन फेम राज और डीके द्वारा किया जाएगा.

प्रियंका ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

प्रियंका ने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे. 100 दिनों के बाद NICU से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है. जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह लगता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है. प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही सारे डॉक्टर्स, नर्स, केयरटेकर्स को शुक्रिया कहा. साथ ही निक जोनास के लिए लिखा, मुझे मां बनाने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे प्यार करती हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें