1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. parineeti chopra says priyanka chopra was a soldier in hospital after malti marie jones birth slt

प्रियंका चोपड़ा को 'सोल्जर' मानती है बहन परिणीति चोपड़ा, कहा- मालती के जन्म के बाद अस्पताल में डटी रही PC

प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी मालती की पहली फोटो शेयर की. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की ट्रीटमेंट के बारे में खुलासा किया. अब उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने उन्हें एक सोलिजर बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Parineeti Chopra says Priyanka
Parineeti Chopra says Priyanka
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jones) हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को सरोगेसी के जरिए जन्म दिया है. फैंस काफी दिनों से एक्ट्रेस की बेटी की झलक देखने के लिए बेताब थे. जिसके बाद देसी गर्ल ने मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनास को बाहों में लिए तसवीर शेयर कर दिल छूने वाला पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी जन्म के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थी और तीन महीने बाद अब वह घर आई है. इस बीच अब उनकी परिणीति चोपड़ा ने बताया कि प्रियंका हॉस्पिटल में एक सोल्जर की तरह डटी हुई थीं.

परिणीति चोपड़ा ने कही ये बात

कमेंट्स सेक्शन में परिणीति ने लिखा, “पिछले तीन महीने आप दोनों को इस तरह से देखना कठिन और एक मिसाल कायम करना जैसा है. मिमी दीदी - मैंने अस्पताल में एक सोल्जर को देखा...तुम और नन्ही बीडी ने हमें पहले ही बहुत कुछ सिखाया है और वह जानती भी नहीं है! चलो अब उसे बिगाड़ना शुरू करने का समय है.”

अनुष्का शर्मा ने किया ये कमेंट्स

अनुष्का शर्मा ने लिखा, "आपको ढेर सारा प्यार मजबूत मम्मा! और नन्ही परी को प्यार और आशीर्वाद." प्रीति जिंटा ने लिखा, 'सो हैप्पी वो आखिरकार होम बेब है. माता-पिता के हर पल और एक मां होने के सभी मील के पत्थर का आनंद लें...बड़ा हग और ढेर सारा प्यार हमेशा.” सोनम कपूर, जो पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने कमेंट की, "तीनों को ढेर सारा प्यार." काजल अग्रवाल, जिन्होंने हाल ही में एक बच्चे का स्वागत किया, ने लिखा, "बेबी एमएम को बहुत प्यार."

रणवीर सिंह ने की पीसी की तारीफ

रणवीर सिंह ने कमेंट कर लिखा, "ओह पीसी!" कई दिल इमोटिकॉन्स के साथ. दीया मिर्जा ने भी कहा, "लव लव लव." सानिया मिर्जा ने भी लिखा, "सिर्फ प्यार." अनुषा दांडेकर ने लिखा, "हैप्पी मदर्स डे प्रियंका! उसे वास्तव में अपनी मुमा से ताकत मिली थी! आशीर्वाद पर आशीर्वाद! प्यार और गले." मलाइका अरोड़ा ने कहा, "भगवान भला करे." ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने भी लिखा, "भगवान आपकी परी मालती को आशीर्वाद दें। वह स्वस्थ रहें और हमेशा खुश और समृद्ध रहें...उनका जीवन प्यार, हंसी, भाग्य प्रकाश और अधिक से भरा हो." मिनी माथुर ने कमेंट किया, 'हैप्पी मदर्स डे प्रियंका। ब्लेस लिल एमएम." टीवी होस्ट एलिजाबेथ चेम्बर्स ने लिखा, "उसे पहले से ही प्यार करो और हर एक दिन अपनी ताकत से चकित हो जाओ. हैप्पी मदर्स डे, पी!" अनिल कपूर, जोया अख्तर ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ पोस्ट की बौछार की.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो पोस्ट की है. इस तसवीर में एक्ट्रेस उसे बाहों में लिए है और उनकी आंखे बन्द है. निक अपनी लाडली को बड़े प्यार से देख रहे है और उसका हाथ पकड़े हुए है. हालांकि एक्ट्रेस ने उसके चेहरे पर दिल वाला इमोजी लगा दिया है. ये तसवीर बेहद प्यारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें