1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra nick jonas first photo of daughter actress says after 100 days in hospital she is home dvy

Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, लाडली को निहारते दिखे निक जोनस,बोली- 100 दिन बाद अस्पताल...

प्रियंका चोपड़ा ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो पोस्ट की है. इस तसवीर में एक्ट्रेस उसे बाहों में लिए है और उनकी आंखे बन्द है. ये तसवीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra Daughter first photo
Priyanka Chopra Daughter first photo
instagram

Priyanka Chopra Daughter first photo: प्रियंका चोपड़ा औऱ निक जोनस इसी साल पैरेंट्स बने हैं. प्रियंका सरोगेसी के जरिए मां बनी है. मां बनने के बाद से ही फैंस उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताब थे. एक्ट्रेस ने इस मदर्स डे पर फैंस के साथ बेहद स्पेशल फोटो शेयर की. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मैरी मालती चोपड़ा जोनास को बाहों में लिए तसवीर शेयर कर दिल छूने वाला पोस्ट भी लिखा है.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो पोस्ट की है. इस तसवीर में एक्ट्रेस उसे बाहों में लिए है और उनकी आंखे बन्द है. निक अपनी लाडली को बड़े प्यार से देख रहे है और उसका हाथ पकड़े हुए है. हालांकि एक्ट्रेस ने उसके चेहरे पर दिल वाला इमोजी लगा दिया है. ये तसवीर बेहद प्यारी है.

100 दिनों के बाद NICU से हमारी बेटी...

प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस लिखती है, इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे. 100 दिनों के बाद NICU से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है. हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है. जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह लगता है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है.

मुझे मां बनाने के लिए धन्यवाद...

प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही सारे डॉक्टर्स, नर्स, केयरटेकर्स को शुक्रिया कहा. साथ ही निक जोनास के लिए लिखा, मुझे मां बनाने के लिए धन्यवाद. मैं तुमसे प्यार करती हूं. निक ने भी ये तसवीर लगाकर प्रियंका को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने लिखा, आप मुझे हर तरह से प्रेरित करती है. आप इस नई भूमिका को इतनी आसानी और स्थिरता के साथ निभा रही है. इस बेहतरीन जर्नी के लिए मैं तुम्हारा आभारी हूं. तुम एक बेहतरीन मां हो.

प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट पर कमेंट

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के कमेंट्स की बौछार आ गई है. रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा, "ओह पीसी!" जोया अख्तर, दीया मिर्जा सहित कई अन्य सेलेब्स ने इस पर प्यार बरसाया. मीडिया यूजर्स भी कपल को बधाई और साथ ही एक्ट्रेस को मदर्स डे की बधाई दे रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें