1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar trolled for posting lets not play holi tweet actor shared photo with daughter nitara twinkle khanna childhood games video atrangi re shooting completed sry

Akshay Kumar ने होली को लेकर किया ट्वीट, होने लगे ट्रोल, कहा मुझ पर एक एहसान करो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षय कुमार अपनी ट्वीट के कारण हुए ट्रोल
अक्षय कुमार अपनी ट्वीट के कारण हुए ट्रोल
twitter

एक्टर अक्षय कुमार एक साल में सबसे ज्याद फिल्में करने के कारण जाने जाते हैं. इसके अलावा वो अपने फिल्मों के अलग अलग सब्जेक्ट को लेकर भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस होली पर अक्षय ने जो ट्वीट किया पहले तो लोगों ने उसे काफी पसंद किया, पर फिर वो अपनी अगली तस्वीर को लेकर ट्रोल होना शुरू हो गए.

क्या है अक्षय के ट्वीट में

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पहले ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझ पर एक एहसान करो कि होली ना खेलो! अपनी सुरक्षा और अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए घर पर ही जश्न मनाएं, हाथ जोड़कर आप सभी को होली की शुभकामनाएं.'

इसके बाद की बेटी के साथ शेयर की होली की तस्वीर

उसके कुछ समय बार उन्होंने अपनी बेटी के साथ होली की तस्वीर शेयर कर दी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, 'उन लोगों के साथ उत्सव से बड़ा कोई आनंद नहीं जो आप का हिस्सा हैं.' जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद ट्विटर पर #पूर्ण_बहिष्कार_अक्षय_कुमार हैशटैग ट्रेंड करने लगा.

अक्षय के फेवर में आए उनके फैंस

अक्षय के ट्रोल होते देख उनके फैंस उनके पक्ष में आए. कुछ लोगों ने कहा की अक्षय की बातों का अलग मतलब निकाला जा रहा है. पहली लाइन उनके गाने से बनी है और दूसरी लाइन में वह कोरोना से सुरक्षा की वजह से ऐसा कह रहे हैं.

अक्षय की बीवी ट्विंकल ने शेयर की ये फोटो

वहीं अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना ने अनोखे तरीके से होली मनाने का वीडियो पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने हरी घास के ऊपर क्रॉस गेम्स बनाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में ट्विंकल फूल और पत्थर इस्तेमाल करते हुए बचपन में खेले गए गेम्स को याद करती दिख रही हैं.

अतरंगी रे की शूटिंग हुई पूरी

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे. इसी के चलते खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह एक जादूगर की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। साथ ही वो अपने फैंस को जानकारी दे रहे हैं कि उन्होंने अतरंगी रे के लिए शूटिंग पूरी कर ली है. अक्षय की यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें