1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar tests corona positive wont attend cannes film festival 2022 bud

अक्षय कुमार दूसरी बार हुए कोरोना से संक्रमित, कांस फिल्म फेस्टविल में नहीं होंगे शामिल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar corona positive) कोरोना से संक्रमित हो गये है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया ट्विटर पर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Akshay Kumar corona positive
Akshay Kumar corona positive
instagram

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar corona positive) कोरोना संक्रमित हो गये है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया ट्विटर पर दी है. इस वजह से वह पहले दिन कान्स रेड कार्पेट इवेंट में हिस्सा नहीं ले पायेंगे. वो पूजा हेगड़े, एआर रहमान, शेखर कपूर और केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय दल का प्रतिनिधित्व करनेवाले थे लेकिन अब वो इसका हिस्सा नहीं होंगे.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "वास्तव में कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं. बल्कि आराम करेंगे. अनुराग ठाकुर आपको और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं. वास्तव में मैं वहां होने से चूक जाऊंगा."

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय

यह दूसरी बार है जब अक्षय कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इससे पहले वो राम सेतु की शूटिंग के दौरान, अभिनेता और क्रू के कई लोगों ने COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण किया था, जिसकी वजह से अप्रैल 2021 में शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया था.

अक्षय कुमार नहीं हो पायेंगे शामिल

फिल्मी हस्तियां 17 मई को 75वें कान फिल्म महोत्सव के उद्घाटन के दिन रेड कार्पेट पर चलने वाली थीं. प्रसिद्ध लोक गायक मामे खान, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और वाणी त्रिपाठी, दो बार ग्रैमी विजेता संगीतकार रिकी केज , और सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी महोत्सव में भारतीय दल का हिस्सा हैं. लेकिन अब अक्षय इस फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पायेंगे.

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म 

इस बीच अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा पृथ्वीराज है, जिसमें उन्होंने संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर के साथ अभिनय किया है. मानुषी छिल्लर इसी फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे प्रशंसकों ने खूब प्यार दिया है. फिल्म के गाने भी फैंस को पसंद आ रहे हैं. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें